बिग बॉस 15: घर से बेघर हुए जय भानुशाली, विशाल कोटियान और नेहा भसीन 

By  
on  

'बिग बॉस 15' की ट्रॉफी हासिल करने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. शो का आधा सफर पूरा हो गया है और अब फॉर्मर कंटेस्टेंट्स के लिए रास्ता बनाने के लिए, वर्तमान गृहणियों को अपने पोजिशंस का त्याग करना पड़ता है. मीडिया के प्रतिनिधियों द्वारा अपने 'बॉटम 6' कंटेस्टेंट को सूचीबद्ध करने के बाद अस्तित्व की लड़ाई शुरू हो गई. सिम्बा नागपाल 24 नवंबर को शो को अलविदा कहने वाले पहले व्यक्ति थे.

गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में तीन और कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो गए. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया एक बार फिर शो में आए हैं. कपल ने 'बॉटम 5' को एक टास्क दिया. कंटेस्टेंट्स को अजीबोगरीब हरकतें करके 'टॉप 5' का ध्यान अपनी ओर खींचने की पूरी कोशिश करनी पड़ी. भारती और हर्ष रिंग मास्टर थे. वूट ऐप के ग्राहकों को लाइव फीड के दौरान प्रतियोगियों को वोट देने की शक्ति दी गई थी.

टास्क खत्म होने के बाद, भारती और हर्ष ने उन प्रतियोगियों के नामों की घोषणा की, जिन्हें अपना बैग पैक करके घर से बाहर जाना था. 'इंडिया वाले' ने सामूहिक रूप से जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन को वोट दिया. उन्होंने राजीव अदतिया और उमर रियाज को बचाया. 

जय प्रीमियर की रात (2 अक्टूबर) को घर में एंटर होने वाले पहले कंटेस्टेंट थे. इसके बाद विशाल घर में दाखिल हुआ. बिग बॉस ओटीटी की प्रतिभागी रह चुकीं नेहा शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हुईं. जय और विशाल, जिन्होंने 'जंगल' में सबसे अच्छे दोस्त के रूप में शुरुआत की, को हाल ही में बहस करते, आरोप लगाते और शारीरिक झगड़े में देखा गया.
 

Recommended

Loading...
Share