करिश्मा कपूर की पहली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' का First Look हुआ जारी, सात साल बाद कर रही हैं वापसी

By  
on  

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर जिनकी आखिरी फिल्म 2012 में  'डेंजरस इश्क़ ' आई थी.  7 साल बाद करिश्मा ऑनलाइन स्ट्रीमिंग चैनल अल्ट बालाजी के नए पेरेंटिंग शो 'मेन्टलहुड' के जरिये वापसी करने जा रही हैं. 

करिश्मा के नए शो का पहला पोस्टर 'मदर्स डे' के मौके पर देर शाम रिलीज़ किया गया. एकता कपूर ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि हम मदरहुड में परफेक्शन की उम्मीद करते हैं. ये सफर प्यार, मैडनेस और गर्मजोशी से भरा होगा. मदरहुड का ये सफर जल्द ही शुरू होने वाला हैं.आप इस सफर के हर एक पल को प्यार करेंगे.

पोस्टर में करिश्मा के लुक को अभी राज़ ही रखा गया हैं. पर इस बात की पूरी उम्मीद हैं की करिश्मा इसमें बिल्कुल नए और बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली हैं.&n

bsp;

 

 
यह शो लोकप्रिय अमेरिकन टीवी सीरीज 'प्रिटी लिटिल लायर्स' से प्रेरित हैं. इस टीवी सीरीज में चार लड़कियों की कहानी को दिखाया गया था. जो कि अपने ही कुछ गहरे राज़ से डरी हुई हैं. फिलहाल इस शो में करिश्मा के किरदार से पर्दा नहीं उठा हैं. पर इतना तय हैं कि वो इसमें एक बोल्ड मां का किरदार निभाएंगी. 

एकता कपूर इससे पहले पिछले साल करिश्मा की बहन करीना कपूर के साथ 'वीरे दी वेडिंग' में काम कर चुकी हैं. जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी.

Recommended

Loading...
Share