क्या सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ नजरआएंगे अक्षय कुमार और विद्या बालन ?

By  
on  

 बॉलीवुड में फिल्मों के रीमेक का दौर चल रहा हैं. फिल्ममेकर भूषण कुमार एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय को लेकर बी.आर चोपड़ा की फिल्म  'पति पत्नी और वो' की रीमेक पर काम कर रहे हैं, साथ ही राज कुमार राव को लेकर ऋषिकेश मुख़र्जी की फिल्म 'चुपके-चुपके' का रीमेक भी बना रहे हैं. खबर हैं कि भूषण ने अब अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' के रीमेक की भी तैयारी कर रहे हैं. 

सूत्रों के अनुसार टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार 'भूल भुलैया' का रीमेक बनाना चाहते थे और ये आईडिया फरहाद सामजी के साथ मिलकर आया जो इस फिल्म को लिखने और डायरेक्ट करने वाले हैं. एक बार फाइनल स्क्रिप्ट लॉक हो जाने के बाद इस फिल्म की कास्टिंग और प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया पूरी की जायेगी.

 

इस फिल्म के बनाने की खबर तब आयी जब भूषण के प्रोडक्शन टी-सीरीज द्वारा 'भूल भुलैया 2' का टाइटल रजिस्टर्ड  कराया गया, 'भूल भुलैया' को डायरेक्टर प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था. ये फिल्म वास्तव में रजनीकांत स्टारर तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी' की रीमेक थी. 

'भूल भुलैया 2' डायरेक्ट करने वाले फरहाद फिलहाल 'हाउसफुल 4' के डायरेक्शन में बिजी हैं. 'हाउसफुल 3' को भी फरहाद ने ही डायरेक्ट किया था. पर अब सवाल ये हैं कि क्या अक्षय और विद्या बालन एक बार फिर अपनी इस हॉरर-कॉमेडी के रीमेक का हिस्सा बनेंगे.

Recommended

Share