अपहरण और कथित यौन शोषण के पूरे पांच साल बाद एक्ट्रेस ने सुनाई उस रात कि दर्दनाक दास्तान, कहा मुझे अपमानित किया गया

By  
on  

मलयालम फिल्मों कि अभिनेत्री भावना मेनन उस रात को याद कर आज भी सिहर उठती हैं। उन्हें घबराहट होने लगी है वो पसीने से भीग जाती हैं। अब पूरे पांच साल बाद एक्ट्रेस भावना मेनन ने अपने साथ हुए कथित तौर पर अपने अपहरण और यौन शोषण के मामले पर अपनी बात रखी है। अपनी दास्ताँ को भावना ने सोशल मीडिया के ज़रिये ज़ाहिर किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट साझा किया है जिसमें उन्होंने यौन शोषण मामले का जिक्र किया है। 

भावना ने लिखा, मुझे अपमानित करने, चुप कराने और अलग-थलग करने के कई प्रयास किए गए। उन्होंने आगे लिखा है कि पीड़ित बनने से लेकर सर्वाइवर बनने तक का...यह आसान सफर नहीं रहा है। 

 

अभिनेता के कथित हमले के मामले में मोलीवुड अभिनेता दिलीप पर आरोप लगे थे।  यह घटना फरवरी 2017 में तब हुई थी जब भावना के साथ उसकी कार के अंदर दो घंटे तक चार लोगों ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी। 17 फरवरी, 2017 की रात वो को वो अपनी कार से कहीं जा रहीं थीं तभी उनकी गाडी में कुछ अनजान लोग जब जबरन गाड़ी में घुस गए थे और उनके साथ बदसलूखी कि थी। आरोपियों ने एक्ट्रेस को ब्लैकमेल करने के लिए पूरी घटना को अपने मोबाइल में फिल्माया था। 

इसके मलयालम एक्ट्रेस ने इसका आरोप एक्टर दिलीप पर लगाए थे। भावना का आरोप था उनके साथ ये सब दिलीप के इशारे पर हुआ है।दिलीप ने उनसे व्यक्तिगत दुश्मनी निकलने के लिए उनका अपहरण और यौन उत्पीड़न करवाया। जिसके बाद विभिन्न मीडिया रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि दिलीप ने कथित तौर पर अभिनेता का अपहरण करने और हमला करने के लिए पुरुषों को पैसे दिए थे, और यहां तक कि उनसे बदला लेने के लिए हमले के वीडियो लेने को भी कहा था।

Recommended

Loading...
Share