ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित, खुद पोस्ट कर दी जानकारी 

By  
on  

इन दिनों कोविड ने सिर्फ देश को ही नहीं पूरे बॉलीवुड को भी अपनी चपेट में ले रखा है। अब बीटाउन के एक दर्जन से भी ज़्यादा सेलेब्स कोरोना से संक्रमित होकर अपना इलाज करा रहे हैं। लेकिन अब बॉलीवुड पर ओमिक्रॉन वैर‍िएंट का खतरा मंडरा रहा है और इसका पहला मामला भी सामने आ गया है। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ओमिक्रॉन से संक्रमित हो गई है. उन्होंने इसकी जानकारी दी है। 

सुजैन ने इंस्टाग्राम पोस्ट साझा कर लिखा 'कोव‍िड-19 को दो साल तक चकमा देने के बाद, तीसरी साल 2022 में इस जिद्दी ओमिक्रॉन वैर‍िएंट ने मेरे इम्यून‍ स‍िस्टम में आख‍िरकार हमला कर ही दिया।  पिछली रात मेरा टेस्ट पॉज‍िट‍िव आया था। प्लीज सुरक्ष‍ित रहें और अपना ध्यान रखें।  ये बहुत ही संक्रामक है' सुजैन के इस पोस्ट पर उनके दोस्तों और फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

कल ही उन्होंने अपने पूर्व पति ऋतिक के बर्थडे वाले दिन अपने एक्स-हसबैंड के लिए वीडियो कोलाज पोस्ट किया था। इसमें रितिक और उनके बेटों की तस्वीरें थीं। सुजैन ने रितिक के लिए मेसेज में लिखा था कि वह शानदार पिता हैं। उनके बेटे लकी हैं कि रितिक उनके पिता हैं। रितिक ने इस पोस्ट पर सुजैन का शुक्रिया भी अदा किया था।

Recommended

Loading...
Share