Janhvi Kapoor Covid Update : ख़ुशी कपूर के बाफ अब बड़ी बहन जाह्नवी कपूर भी हुईं कोरोना संक्रमित, साथ में दी एक बड़ी खुशखबरी भी 

By  
on  

 

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में थर्मामीटर के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। अब खबर है कि जान्हवी कपूर भी संक्रमित है, इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये दी है। फिलहाल उनके पिता बोनी कपूर चेन्नई में हैं और कुछ दिन वहीँ क्वारंटीन रहेंगे। इससे पहले जान्हवी की बहन ख़ुशी कपूर के साथ भाई अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर कोविड-19 से संक्रमित होने की खबर आई थी। जान्हवी ने ये भी जानकारी साझा की है की अब दोनों बहनें बिलकुल ठीक हैं और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। 

दो दिन पहले जान्हवी कपूर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर के कारण चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके मुंह में थरमॉमिटर लगा नजर आ रहा है। जान्हवी की इस तस्वीर को देखकर फैन्स भी परेशान हो गए थे। 

तस्वीर देख कर ही लग रहा था कि जान्हवी बीमार हैं और उसी समय यह तस्वीर ली गई है। इस तस्वीर के साथ ही जान्हवी ने बहन ख़ुशी और एक पेंटिंग और उस नॉवल की तस्वीर भी शेयर की है जिसे शायद वह अभी पढ़ रही हैं। फिलहाल कोरोना वायरस की लहर के चलते जान्हवी की इस तस्वीर को देखकर तो फैन्स परेशान ही हो गए हैं। लोगों को तभी लगने लगा था कि कहीं जान्हवी भी कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हो गई हैं।

देश में कोरोना के मामलों ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। राज्यों द्वारा जारी किए गए आंकड़ों को देखें तो फिलहाल सबसे ज्यादा संक्रमण मुंबई में ही हो रहा है। पूरे महाराष्ट्र में कोरोना के 33,470 नए मामले दर्ज किए गए हैं जबकि आठ लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Recommended

Loading...
Share