चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर करीम मोरानी का दूसरा कोरोना वायरस टेस्ट भी आया पॉजिटिव

By  
on  

चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दोनों बेटियां शजा और जोया कोरोना से जंग जीतकर वापस घर जा चुकी हैं, लेकिन करीम मोरानी की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई है. करीम का दूसरा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. 8 अप्रैल को करीम मोरानी का पहला टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद अब दूसरा टेस्ट हुआ और वो भी पॉजिटिव आया है. उनका इलाज मुंबई के नानावटी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं करीम का दूसरा टेस्ट भी पॉजिटिव आने से पूरा परिवार परेशान है. 

एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक करीम मोरानी की तबीयत ठीक नहीं हैं. लेकिन अभी उनकी हालत पर पूरी स्थिति ठीक से किसी को नहीं पता है. दरअसल, अस्पताल में ट्रीटमेंट के के दौरान जब दो टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आती है, उसके बाद ही अस्पताल से छुट्टी मिलती है.

Recommended Read: करीम मोरानी की दोनों बेटियों को मिली अस्पताल से छुट्टी, कोरोना को हराकर लौटीं घर 

सबसे पहले मोरानी फैमिली में उनकी बेटी शाज़ा पॉजिटिव आई थीं, जिसके बाद उनके परिवार को क्वारंटाइन में लिया गया. जिसके बाद उनकी बहन ज़ोया और पिता करीम मोरान भी पॉजिटिव पाए गए। हालांकि, अभी दोनों बेटियों के टेस्ट नेगेटिव आ गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई है.वहीं उनका परिवार उनकी ज्यादा उम्र की वजह से चिंता में है, क्योंकि मोरानी 60 साल के हैं और हार्ट के मरीज भी हैं. इससे पहले उन्हें दो हार्ट अटैक आ चुके हैं और पहले बायपास सर्जरी भी हो चुकी है. 

(Source-TOI)

Recommended

Loading...
Share