सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने राइटर डायरेक्टर रूमी जाफरी को पूछताछ के लिए बुलाया, बयान दर्ज करने की तैयारी में 

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में राइटर डायरेक्टर रूमी जाफरी को मुम्बई पुलिस ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है....और उनका बयान दर्ज करने की तैयारी में है. सोर्सेज के अनुसार उन्हें 12 बजे तक बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचने के लिए कहा गया है.

रूमी जाफरी सुशांत के काफी करीबी दोस्तो में से एक थे और रिया चक्रबर्ती और सुशांत को लेकर एक फ़िल्म भी बना रहे थे. उनकी फ़िल्म भी सुशांत ने अप्रूव कर दी थी और स्क्रिप्ट को लेकर नरेशन भी जारी था लेकिन लॉक डाउन की वजह से ये प्रोजेक्ट अधूरा रह गया...आत्महत्या से पहले 12 जून को रूमी जाफरी और सुशांत में बातचीत भी हुई थी जिसके बारे में उन्होंने बताया था कि सुशांत डीप डिप्रेशन में है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आदित्य चोपड़ा या संजय लीला भंसाली आखिर कौन है सही?
  

बता दें, डेढ़ महीने बाद भी मुंबई पुलिस यह साबित नहीं कर पा रही है कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की थी. अब तक इस मामले में संजय लीला भंसाली, कॉस्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, आदित्य चोपड़ा, डॉक्टर डॉ. केरसी चावड़ा, राजीव मसंद जैसे नाम्ची लोगों से पूछताछ हो चुकी है.

 

Recommended

Loading...
Share