Ranbir Alia Wedding LIVE UPDATES: दिन में ही होगी आलिया-रणबीर की शादी, वास्तु के छत पर लेंगे साथ फेरे - आखरी वक़्त में रिसेप्शन वेन्यू बदल दिया है 

By  
on  

आखिरकार इंतज़ार की घड़ियाँ ख़त्म होने वाली हैं, बॉलीवुड का सबसे क्यूट कपल आज जन्म जन्म के लिए एक दूसरे का साथ निभाने की कसमें लेगा। दोनों आज शादी के बंधन में बांध जाएंगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर दोनों के फैंस में भी खूब बेचैनी थे लेकिन कल लड़के की माँ नीतू कपूर ने शादी की तारीख और जगह बताकर उसे भी ख़त्म कर दिया। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी आज दिन में ही होगी। दोनों की शादी की साड़ी रस्में 'वास्तु' के छत पर ही होंगी। हालाँकि ज्यादातर पंजाबी शादियां वैसे तो शाम को होती हैं, लेकिन खबर है कि आलिया और रणबीर की शादी का मुहूर्त दोपहर 2 से 3 बजे का है। कपूर और भट्ट परिवार इस शादी को लेकर काफी खुश है। 

वहीँ खबर है की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिसेप्शन वेन्यू बदल दिया गया है। पहले कपल अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई के ताज कोलाबा में करने वाले थे। लेकिन अब खबर है कि कपल ने पैपराजी को देखते हुए अपने बांद्रा स्थित घर वास्तु में ही रिसेप्शन करने का फैसला लिया है। इस शादी के इनविटेशन बॉलीवुड सेलेब्स और अन्य मेहमानों को भेज दिए गए हैं। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के फंक्शन की तैयारी जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं। आज सुबह कपल की हल्दी सेरेमनी होनी है। दोनों के फेरे होने से पहले शादी के बाकी रीति-रिवाज सुबह 11 बजे शुरू होंगे। इसके बाद दोपहर 2 से 3 बजे के बीच रणबीर और आलिया फेरे लेंगे। नीतू कपूर, सोनी राजदान और आलिया की बाद बहन शाहीन भट्ट, शादी के वेन्यू पर पहुंच गई हैं। 

13 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी हुई थी। इस सेरेमनी में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, पूजा भट्ट, सोनी राजदान, महेश भट्ट, आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन कपूर संग कई सेलेब्स और दोस्त पहुंचे थे। ये सेरेमनी आलिया भट्ट के फ्लैट में हुई थी।

Recommended

Loading...
Share