कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में किया गया गिरफ्तार

By  
on  

हाई प्रोफाइल ड्रग रैकेट मामले में कथित रूप से कन्नड़ फिल्म स्टार्स और अन्य लोगों को शामिल करते हुए, बेंगलुरु पुलिस सिटी क्राइम ब्रांच (CCB) ने एक्ट्रेस संजना गलरानी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ के लिए उन्हें पुलिस हेडक्वार्टर्स लेजाया गया है. CCB अधिकारियों द्वारा पिछले चार दिनों में इकट्ठा की गई जानकारी के आधार पर, लगभग आधे दर्जन व्यक्तियों की गिरफ्तारी के बाद, जिसमे कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी भी शामिल थीं, बेंगलुरु पूर्व में अपमार्केट इंदिरंगार इलाके में स्थित गलरानी के घर पर मंगलवार सुबह तड़के छापा मारा गया.

राज्य में ड्रग मेनस के खिलाफ चल रहे युद्ध के हिस्से के रूप में, CCB ने छापेमारी की थी और रीजनल फिल्म इंडस्ट्री के साथ ड्रग माफिया के लिंक का पता लगाने के लिए जांच शुरू की थी, जिसे सैंडलवुड भी कहा जाता है. बता दें कि गलरानी ने कन्नड़ फिल्म गंडा-हेंडठी में काम किया, जो सुपरहिट इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत स्टारर क्राइम थ्रिलर मर्डर फिल्म की रीमेक थी.

(यह भी पढ़ें: बेंगलुरु क्राइम ब्रांच ने सैंडलवुड ड्रग रैकेट में कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और 11 अन्य पर किया मामला दर्ज)

आपको बता दें कि रागिनी द्विवेदी के बाद यह दूसरी हाई-प्रोफाइल गिरफ्तारी है, जिन्हे बेंगलुरु में आयोजित हाई एन्ड पार्टियों में ड्रग की तस्करी में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया है. एक बयान में, संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने कहा है, "एक अदालत से वारंट प्राप्त करने के बाद, एक ड्रग मामले में उसकी कथित भूमिका के संबंध में संजना गलरानी के घर पर एक खोज की जा रही है." वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस लंगना रनौत ने बॉलीवुड के दिग्गजों के एक वर्ग के इस तरह के ड्रग माफिया से संबंध होने के आरोप लगाए हैं.

(Source: IANS)

Recommended

Loading...
Share