2017 में हुयी दीपिका पादुकोण के 'कोको क्लब' पार्टी के फुटेज की जांच कर सकती है एनसीबी 

By  
on  

 दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों का ड्रग्स रैकेट में नाम आने के बाद एनसीबी के शिकंजे में फंस गयी हैं.अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम उस पार्टी की जांच करने की प्लानिंग कर रही है जो 2017 में मुंबई के कोको नाम के एक क्लब में आयोजित की गई थी. पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां मौजूद थीं जिनमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर शामिल थे. 

NCB के सूत्रों ने बताया कि कुछ व्हाट्सएप चैट एनसीबी की नजर में है, जिसमें ड्रग्स को लेकर बात हो रही है.  इनमें से कुछ चैट कथित तौर पर दीपिका और उनके मैनेजर करिश्मा के बीच बातचीत का है. एक न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, एक बातचीत में दीपिका अपनी मैनेजर को एक पॉश क्लब कोको में 'हैश' लाने के लिए कहती हैं, जहां वो पार्टी कर रही होती हैं. दोनों के बीच हुयी यह बातचीत अक्टूबर 2017 में व्हाट्सएप पर हुयी थी. रिपोर्ट में कहा गया कि जांच एजेन्सी पार्टी के फुटेज की जांच कर सकती है.

एनसीबी के समन पर नहीं पहुंची दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर से हुयी पूछताछ  

  

 न्यूज चैनल की रिपोर्ट में ऐसा भी कहा गया कि अभिनेत्री दिल्ली में अपनी कानूनी टीम के संपर्क में है. फिलहाल दीपिका शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में हैं.

दीपिका की मैनेजर करिश्मा को पहले ही एनसीबी ने तलब किया है. हालांकि, मंगलवार को वह पूछताछ के लिए नहीं पहुंची. जबकि KWAN टैलेंट मैनेजमेंट के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से छह घंटे तक पूछताछ हुयी. 

(Source: Times Now)

Recommended

Loading...
Share