NCB ने ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को भेजा समन, 72 घंटों के भीतर हाजिर होने के दिए आदेश

By  
on  

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन की अपनी जांच को और बड़ा कर रही है. प्रोड्यूसर मधु मटेना से पूछताछ करने के बाद, NCB ने अब दीपिका पादुकोण, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा सहित बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस को सम्मन जारी किया है. खुफिया एजेंसी ने ड्रग ट्रैफिकिंग और अवैध पदार्थों के इस्तेमाल से निपटने के लिए छह लोगों को 72 घंटे के भीतर उनके सामने पेश होने को कहा है. 

दो टीवी न्यूज चैनलों ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया कि दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल प्रीत बड़े वकीलों को अपने लिए रख रही हैं. हालांकि, PeepingMoon.com को मिली जानकारी के मुताबिक, दीपिका अपने लिए जाने माने टॉप वकीलों में से एक हरीश साल्वे से कानूनी सहायता की मांग करेंगी. एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, दीपिका को 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा जबकि रकुल को 24 सितंबर को पेश होने के लिए बुलाया गया है.

(यह भी पढ़ें: 'उड़ता पंजाब' के प्रोड्यूसर मधु मेंटेना से NCB ड्रग मामले में कर रही है पूछताछ)

सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया में प्रैक्टिस करने वाले एक सीनियर वकील हरीश ने 1 नवंबर 1999 से 3 नवंबर 2002 तक भारत के सॉलिसिटर जनरल के रूप में काम किया है. उन्होंने 2002 में सलमान खान के हिट-एंड-रन मामले में एक प्रमुख भूमिका निभाई थी. नके समर्थन के कारण, सलमान को हाई कोर्ट से उस तरह की बड़ी राहत हासिल हुई थी, जो असंभव लग रही थी. उन्हें भारत के सबसे महंगे वकीलों में से एक भी माना जाता है.

Recommended

Loading...
Share