'उड़ता पंजाब' के प्रोड्यूसर मधु मेंटेना से NCB ड्रग मामले में कर रही है पूछताछ

By  
on  

'उड़ता पंजाब' और 'गजनी' जैसी ब्लॉकबस्टर देने वाले प्रोड्यूसर मधु मंटेना वर्मा को ड्रग्स से संबंधित मामले में बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश किया गया, क्योंकि एनसीबी ने अपने जांच का दायरा अब बड़ा कर दिया है. पिछले कुछ दिनों में कई अन्य लोगों से पूछताछ के दौरान उनका नाम सामने आया था, जिसके बाद आज उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया गया.

मधु ने कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों को प्रोड्यूस किये हैं, जिसमे 'उड़ता पंजाब', 'क्वीन', और 'गजनी' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. ऐसे में संघीय एजेंसी ने मंगलवार को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से पूछताछ की. इतना ही नहीं एजेंसी ने मंगलवार को दूसरी बार बॉलीवुड की टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी पूछताछ की. दोनों से छह घंटे तक पूछताछ की गई. साहा को बुधवार को फिर से एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है और सूत्रों ने कहा कि उनका मधु के साथ सामना  किया जायेगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Madhu Mantena Verma at NCB Guest House #madhumantena #NCB

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

(यह भी पढ़ें: 2017 में हुयी दीपिका पादुकोण के 'कोको क्लब' पार्टी के फुटेज की जांच कर सकती है एनसीबी )

सीबीआई ने साहा और सेलेब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी के बयान को भी जारी जांच के दौरान कई मौकों पर दर्ज किया है. जांच से जुड़े एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए तलब किया है. हालांकि, वह मंगलवार को जांच में शामिल नहीं हुईं.

एजेंसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जैसे श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को बुलाने के लिए भी तैयार है. एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एनडीपीएस एक्ट की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पैसों की जांच एजेंसी को रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक के ड्रग्स पर चर्चा के कई कथित चैट मिले हैं.

मामले में अब तक 17 अन्य लोगों के साथ रिया, शोविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. मुंबई की एक अदालत ने मंगलवार को रिया और शोविक को 6 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

(Photo Source: Viral Bhayani)

Recommended

Loading...
Share