ड्रग्स मामले में NCB द्वारा समन किये जाने के बाद फैमिली के साथ गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुईं सारा अली खान

By  
on  

एक्ट्रेस सारा अली खान ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए गोवा से मुंबई रवाना हो गई हैं. सारा से कुछ ही देर पहले दीपिका भी चार्टर्ड प्लेन ने गोवा से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं. एनसीबी के समन के बाद दोनो अभिनेत्रियां वापस मुंबई आ रही हैं. 

सारा अली खान बीते दिनों वैकेशन पर गोवा गई थीं लेकिन ड्रग्स मामले में समन मिलने के बाद वो मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं. इस दौराना मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ उनका एक वीडियो सामने आया हैं. दरअसल, सारा अली खान को गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, इस दौरान सारा लाइन में खड़ी अपनी चेकिंग करवाती दिखाई दीं. उनके साथ उनका मां अमृता सिंह औ भाई इब्राहिम अली खान भी नजर आए. 

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: ड्रग केस में दो टेलीविजन एक्ट्रेस को NCB ने भेजेगा समन, 'बिग बॉस' से कनेक्शन की खबर आई सामने

ड्रग्स केस की बात करें तो NCB ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस केस में अब कई बड़े नामों का भी खुलासा हुआ है. इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर के नाम शामिल हैं. एनसीबी ने इन सभी को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है.

 

Recommended

Loading...
Share