अबीगैल पांडे-सनम जौहर पर ड्रग्स लेने के लिए मामला हुआ दर्ज; सारा खान और अंगद हसीजा ने कहा- 'नाम बिना मतलब घसीटा जा रहा है'

By  
on  

अबीगैल पांडे द्वारा नाम लिए जाने के बाद NCB ने टीवी एक्टर सारा खान और अंगद हसीजा को आने वाले दिनों में पूछताछ के लिए समन भेजा है. ऐसे में 'बधाई' टीवी शो में एक साथ काम कर चुकी जोड़ी का कहना है कि उनका नाम इस मामले में बिना मतलब घसीटा जा रहा है. वहीं, दूसरी तरफ टीवी स्टार सनम जौहर और अबीगैल के खिलाफ ड्रग्स का सेवन करने का मामला दर्ज किया गया है.

ऐसे में एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सारा खान ने कहा है, "मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. मुझे मीडिया से इसके बारे में पता चला कि मेरा नाम इसमें खींच लिया गया है. मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया. मैं नहीं करती. मेरा नाम कैसे और क्यों सामने आया. हो सकता है, क्योंकि मुझे पार्टियों में देखा जाता है और पार्टी करना पसंद है, इसलिए मेरा नाम इसमें खींचा जा रहा है. पार्टी का मतलब यह नहीं है कि आप ड्रग्स में हैं. ईमानदारी से, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन अगर कुछ होता है, तो मैं आपको बता दूंगा."

(यह भी पढ़ें: Drug Probe: अबीगैल पांडे द्वारा नाम लिए जाने के बाद NCB ने टीवी एक्टर सारा खान और अंगद हसीजा को भेजा समन, 26 सितंबर को एजेंसी के सामने पेश होने का दिया आदेश)

आगे एक्ट्रेस ने कहा है कि "मैं सभी मीडिया हाउसेज से अनुरोध करना चाहूंगी कि वे झूठी खबरें न चलाएं. प्लीज बताएं कि क्या सच है और सिर्फ नाम न घसीटें."

अंगद ने भी एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि "मैं इस खबर को सुनकर सदमे में हूं. यह झूठी खबर है और मुझे इससे कोई लेना-देना नहीं है. इसमें मेरा नाम बिना मतलब घसीटा जा रहा है, जो बहुत गलत है.

सनम और अबीगैल के खिलाफ ड्रग्स लेने के मामले में FIR दर्ज कर ली गयी है. दोनों पर NDPS की धारा 20 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि दोनों के साथ NCB ने कुल दो दिनों तक पूछताछ की थी, जिसमे कहा जाता है कि दोनों ने 20 से अधिक टीवी स्टार्स के नामों का खुलासा किया है, जिसमे से एक हैं सारा और अंगद.

(Source: timesofindia/ indiatoday)

Recommended

Loading...
Share