Bollywood Drug Case: कस्टोडियल इंटेरोगेशन के लिए NCB ने अर्जुन रामपाल को भेजा समन, सुबह ही एक्टर के घर पर हुई थी छापेमारी

By  
on  

सुशांत राजपूत की सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद NCB केस  एक्शन में है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार कई सेलेब्स यहां छापेमारी कर रही है. इसी कड़ी में सोमवार को NCB ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की. जिसके बाद कस्टोडियल इंटेरोगेशन के लिए एनसीबी के अधिकारियों ने एक्टर को समन भेजा दिया. 

अर्जुन को 9 नवंबर को समन भेजा गया है और अब उन्‍हें 11 नवंबर, 2020 को जांच के लिए अधिकारियों के सामने पेश होना पड़ेगा और उनके सवालों के जवाब देने होंगे. 

Recommended Read: फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को ड्रग्स के साथ एनसीबी ने किया गिरफ्तार

आपको बता दे, इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स रखने और खरीद-फरोख्त करने के जुर्म में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस को एक बार फिर हिरासत में लिया. खबर है कि अगिसियालोस को केस में जमानत मिल गई थी, जिसके तुरंत बाद एनसीबी ने उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया. इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक अन्य मामले में भी गिरफ्तार किया है.

वहीं एक दिन पहले एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था. इसके साथ ही फिरोज नाडियाडवाला को एनसीबी ने समन भी भेजा है. छापेमारी में एनसीबी की टीम ने फिरोज के घर से कथित तौर पर ड्रग्स बरामद किया था.
(Source: ANI/Poulomi Saha Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share