पंजाब में किसानों और कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट्स के लिए DSGMC ने कंगना रनौत के खिलाफ जारी किया कानूनी नोटिस

By  
on  

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (DSGMC) और शिरोमणि अकाली दल के सदस्यों द्वारा कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजा गया है. उस ट्वीट के लिए जिसे एक्ट्रेस ने अब डिलीट कर दिया है, जिसमे उन्होंने सेप्टुआजेनरियन किसान मोहिंदर कौर की झूठी पहचान की थी, जो चल रहे किसान विरोध प्रदर्शन में भाग ले रही थी. एक्ट्रेस का दावा था कि वह शाहीन बाग के कार्यकर्ता बिलकिस बानो के हैं, उन्होंने दावा किया था कि विरोध करने के लिए दोनों महिलाओं को 100 रुपये का भुगतान किया जा रहा है.

ANI के रिपोर्ट के मुताबिक, अधिवक्ता हरप्रीत सिंह होरा द्वारा जसमीन सिंह नोनी की ओर से भेजे गए DSGMC नोटिस में कहा गया है कि कंगना ने "असत्यापित जानकारी" फैला दी थी.

(यह भी पढ़ें: बॉम्बे HC में कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को निलंबित करने के लिए दायर हुई याचिका, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन)

DSGMC के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया, "हमने एक अपमानजनक ट्वीट के लिए @KanganaTeam को एक कानूनी नोटिस भेजा है जिसमें एक किसान की वृद्ध मां को 100 रुपये के लिए उपलब्ध बताया गया है. उनके ट्वीट किसानों को विरोधी के रूप में चित्रित करते हैं. हम बिना शर्त माफी की मांग करते हैं. किसानों के विरोध पर उनकी असंवेदनशील टिप्पणी के लिए."

इसपर रियेक्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, "फिल्म माफिया ने मुझ पर कई मामले दर्ज किए, कल रात जावेद अख्तर ने एक और मुकदमा दायर किया, महाराष्ट्र सरकार ने हर घंटे एक केस दायर कर रही है, अब पंजाब में कांग्रेस भी इस गिरोह में शामिल हो गई है .... लगता है मुझे महान बनाकर ही दम लेंगे   धन्यवाद "

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share