मुंबई क्राइम ब्रांच ने धोखाधड़ी के मामले में प्रसिद्ध कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को किया गिरफ्तार

By  
on  

मुंबई क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ने आज धोखाधड़ी और जालसाजी मामले में टॉप कार डिजाइनर और डीसी डिजाइन के संस्थापक दिलीप छाबड़िया को गिरफ्तार किया है. मिलिंद भारम्बे, संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) ने छाबरिया की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

दिलीप ने लगभग सभी ए-लिस्टर हस्तियों के लिए कारों को डिजाइन किया है. उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उनकी कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. 19 दिसंबर को उनके खिलाफ अपराध दर्ज होने के बाद उन्हें MIDC में एपीआई सचिन वाज़े और उनकी टीम ने गिरफ्तार किया था.

(यह भी पढ़ें: क्राइम ब्रांच को ट्रांफर हुआ ऋतिक रोशन vs कंगना रनौत 2016 का मामला, एक्ट्रेस ने कहा- 'कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए?')

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि दिलीप छाबड़िया भारत के सबसे प्रसिद्ध कार मॉडिफिकेशन स्टूडियो के संस्थापक हैं, जिसे डीसी डिज़ाइन कहा जाता है, जो अपने आगे और भविष्य के डिजाइनों के लिए जाना जाता है. छाबड़िया के पास खुद की लक्जरी वाहनों की  रेंज है. उन्होंने महान सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े नामों के साथ काम किया है.

 

Recommended

Loading...
Share