Drugs Case: NCB के ऑफिस पहुंचीं अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल, प्रतिबंधित दवाओं के फर्जी प्रिस्क्रिप्शन को लेकर होगी पूछताछ

By  
on  

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को दोबारा समन भेजा था. वहीं 11 जनवरी को अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल NCB के दफ्तर पहुंची. NCB कोमल रामपाल से पूछताछ में फेक दवा के प्रिस्किप्सन मामलें में बयान दर्ज करेगी. वहीं बता दे कि NCB  फेक दवा के प्रिस्किप्सन मामलें में अर्जुन रामपाल के बयान दर्ज कर चुकी है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले सप्ताह भी जांच एजेंसी ने कोमल को पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन तब वे NCB के सामने पेश नहीं हो सकी थीं। उनके वकील ने एजेंसी को उनकी असमर्थता के बारे में सूचित कर दिया था. कोमल को पिछली बार समन उनके भाई अर्जुन रामपाल और उनकी साउथ अफ्रीकन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से ड्रग्स मामले में हुई पूछताछ के बाद भेजा गया था। जांच एजेंसी इस मामले में गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई गिसियालोस डेमेट्रिएड्स को अरेस्ट कर चुकी है, जो फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

Recommended Read: अर्जुन रामपाल ने NCB की जांच से से बचने के लिए बैकडेट प्रिस्क्रिप्शन का किया इस्तेमाल ?

NCB को अर्जुन रामपाल के घर से प्रतिबंधित दवाएं मिली थी. दरअसल अर्जुन रामपाल ने NCB की जांच से बचने के लिए बैकडेट प्रिस्क्रिप्शन का इस्तेमाल किया था. वहीं पूरे मामले में एनसीबी ने दिल्ली के एक डॉक्टर का भी बयान लिया था. डॉक्टर का बयान एनसीबी ने अदालत में IPC 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने भी दर्ज करवाया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसाल इस पर्चे को अभिनेता की बहन कोमल के कहने पर दिल्ली के एक डॉक्टर ने तैयार किया था.

6 घंटे की पूछताछ के बाद कोमल रामपाल को NCB कार्यालय से बाहर आते हुए देखा गया. फिर से तलब किये जाने की बात कही जा रही है.


बता दें इससे पहले अर्जुन रामपाल के घर 9 नवंबर को छापेमारी की गई थी. इस छापेमारी में उनके घर से ट्रैमाडॉल टैब्लेट्स बरामद की गई थी. इसके बाद अर्जुन की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डिमिट्र‍िएड्स से दो बार पूछताछ की गई थी, वहीं अर्जुन 13 नवंबर को एनसीबी के सामने पहली बार पेश हुए थे. वहीं इसके बाद ड्रग केस में दोबारा पूछताछ के लिए NCB ने 21 दिसम्बर को दोबारा अर्जुन से 6 घंटे तक लम्बी पूछताछ की थी. ड्रग्स केस के दो मामलों में एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई Agisialis Demetriades को पहले ही गिरफ्तार किया था. हाल ही में उन्हें जमानत पर छोड़ा गया है. 

Recommended

Loading...
Share