Sandalwood Drugs Case: CCB ने चेन्नई से विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा को किया गिरफ्तार

By  
on  

सैंडलवुड ड्रग्स केस में चौंकाने वाले घटनाक्रम में बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए, बेंगलुरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने कहा कि चार महीने से फरार आदित्य अल्वा को सोमवार रात चेन्नई से गिरफ्तार किया गया.

समझते हुए वह कहते हैं, "हम उसे गिरफ्तार करने के लिए एक सतत ऑपरेशन में शामिल थे. हमें एक टिप-ऑफ मिला कि वह चेन्नई में है, जिसके बाद एक टीम ने उसे गिरफ्तार किया."

(यह भी पढ़ें: सैंडलवुड ड्रग केस: CCB द्वारा कन्नड़ एक्टर दिगनाथ मन्छले से दोबारा की गई पूछताछ)

आदित्य, जो दिवंगत जनता पार्टी के नेता जीवनराज अल्वा का बेटा है, वह सैंडलवुड ड्रग केस में छठे नंबर आरोपी है और वह चार महीने से फरार थे. CCB सूत्रों के मुताबिक, आदित्य को चेन्नई और महाबलीपुरम के बीच स्थित एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया गया है.

आदित्य को बेंगलुरु ले आया गया है और यहां फिलहाल उनसे बेंगलुरु के चामराजपेट में CCB के ऑफिस में पूछताछ की जा रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया है कि आदित्य को NDPS (नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टेंस) मामलों की विशेष अदालत में दिन के आखिर में पेश किया जायेगा.

आदित्य पर बेंगलुरु के हेब्बल में अपने फार्महाउस पर पार्टियों को होस्ट करने का आरोप है, और पुलिस को संदेह है कि पार्टियों के दौरान प्रतिबंधित और नशीली ड्रग्स की आपूर्ति और खपत की गयी थी.

Recommended

Loading...
Share