सैंडलवुड ड्रग केस: CCB द्वारा कन्नड़ एक्टर दिगनाथ मन्छले से दोबारा की गई पूछताछ

By  
on  

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग के इस्तेमाल और तस्करी का मामला सामने आ रहे है. एनसीबी की अलग-अलग टीमें इनकी जांच कर रही हैं. इस दौरान कन्नड़ अभिनेत्री एंद्रिता रे अपने पति दिगनाथ मन्छले  का भी ड्रग्स मामले में नाम सामने आया था. जिसके बाद दिगनाथ और उनकी पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया था. वहीं दिगनाथ बुधवार को एक बार फिर इस मामले में पूछताछ के लिए बेंगलुरु पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) के सामने पेश हुए. ये पूछताछ करीब 3 घंटे तक चली थी. 

संयुक्त राज्य के पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल के अनुसार, 'दक्षिणी राज्य और उसके फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग रैकेट पर अपनी छाप जारी रखते हुए, दिगनाथ को उनके पहले के बयान के आधार पर आगे की पूछताछ के लिए बुलाया गया था.' दिगनाथ पिछले 10 दिनों में दो बार पुलिस के सामने पेश हुए हैं. पिछले हफ्ते, वह अपनी पत्नी कन्नड़ अभिनेत्री एंद्रिता रे के साथ पूछताछ के लिए दिखाई दिए था. 

Recommended Read: सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस: संजना गलरानी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया, एक्टर दिगनाथ मन्छले और पत्नी एंद्र‍िता रे से की गई पूछताछ


वहीं पूछताछ के बाद दिगनाथ ने मीडिया को बताया, 'मैं सीसीबी के साथ सहयोग कर रहा हूं. अगर इस मामले में फिर से मुझसे पूछताछ की जरूरत पड़े तो मैं फिर उनके सामने फिर से हाजिर हो जाऊंगा.'

बता दें कि, 36 वर्षीय दिगनाथ मन्छले पिछले 15 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं. वे कन्नड़ फिल्मों के टॉप एक्ट्रेसेज में गिने जाते हैं. उन्होंने अब तक 25-30 फिल्मों में काम किया है. ड्रग रैकेट में उनका नाम सामने आना चौंकाने वाली खबर है. उनके अलावा उनकी पत्नी एंद्र‍िता रे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 30 वर्षीय एंद्र‍िता भी कन्नड़ सिनेमा की जानी-मानी हस्ती हैं. उन्होंने अब तक लगभग 30 फिल्मों में काम किया हुआ है. 

Recommended

Loading...
Share