अश्लील वीडियो शूट कर अपलोड करने के आरोप में 'गंदी बात' एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

By  
on  

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने शनिवार को वेब सीरीज एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को इस सप्ताह के शुरू में दर्ज एक FIR में महिलाओं को पॉर्न फिल्मों के लिए मजबूर करने के मामले में गिरफ्तार किया है. वशिष्ठ की गिरफ्तारी के साथ मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

एक अधिकारी ने कहा कि एक्ट्रेस कथित तौर पर अपनी वेबसाइट पर अश्लील और पॉर्नोग्राफिक कंटेंट को शूट कर अपलोड करने में शामिल थीं. पुलिस मामले में अन्य मॉडलों और प्रोडक्शन हाउस के कनेक्शन को भी देख रही है. मुंबई पुलिस ने इस हफ्ते की शुरुआत में मुंबई के उत्तरी उपनगर मलाड के मध इलाके में एक बंगले पर छापा मारा था. वहां उन्हें बिस्तर पर एक पुरुष और महिला अर्धनग्न अवस्था में मिले, जिन्हें मोबाइल फोन के कैमरे से शूट किया जा रहा था. वहां से कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया.

(यह भी पढ़ें: ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान की कार का देर रात 4 शराबियों ने किया पीछा, मामला दर्ज कर पुलिस ने किया गिरफ्तार)

पुलिस ने कहा कि प्रोनोग्राफिक कंटेंट स्ट्रीमिंग करने वाले नए ऐप और वेबसाइट्स की हड़बड़ाहट है. वे अपनी वेब सीरीज में भूमिका देने का लालच देकर लड़कियों को लुभाते हैं और आखिर में उन्हें इन सेमी-प्रॉन में काम करने के लिए दबाव डालते हैं. पुलिस ने एक लड़की को बचाया जिसे इसी तरह से फसाया गया था. एक अधिकारी ने कहा कि पिछले वर्ष में कई ऐप और वेब पोर्टल थे जिन्होंने अपने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सेमी-पॉर्न फिल्में दिखाने के लिए सदस्यता का शुल्क लिया था. वे इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल ऐड के लिए करते थे. मामले में और गिरफ्तारियां होने की संभावना है.

गहना वसिष्ठ, जिनका असली नाम वंदना तिवारी है, ने 2012 में मिस एशिया बिकनी प्रतियोगिता जीतने के बाद कुछ सफलता पाई थीं. गहना को ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात के लिए जाना जाता है. स्टार प्लस के टीवी शो 'बहने' में उनकी मुख्य भूमिका थी. इसके अलावा उन्हें हमने लखनवी इश्क, दाल में कुछ काला है जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं.

(Source: ANI)

Recommended

Loading...
Share