क्या 'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ पर मॉडल ने लगाया गैंग-रेप करवाने का आरोप, मामला हुआ दर्ज ?

By  
on  

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने पिछले दिनों वेब सीरीज एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर दर्ज एक FIR में महिलाओं को पॉर्न फिल्मों के लिए मजबूर करने के मामले में गिरफ्तार किया है. वशिष्ठ की गिरफ्तारी के साथ मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया था. ऐसे में एक नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब एक्ट्रेस पर नया मामला दर्ज किया गया है.

एक 24 वर्षीय मॉडल ने आरोप लगाया कि उसे एक वीडियो के लिए तीन पुरुषों के साथ यौन क्रिया करने के लिए मजबूर किया गया था, गहना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. मॉडल ने दावा किया है कि उसे फिल्म में सेक्स सीन के बारे में अंधेरे में रखा गया था. रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय दंड संहिता (IPC) के तहत महिलाओं की शालीनता और अश्लील हरकत हरकत करने के जुर्म में, मुंबई पुलिस ने बलात्कार और तीन अन्य पुरुषों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है.

(यह भी पढ़ें: अश्लील वीडियो शूट कर अपलोड करने के आरोप में 'गंदी बात' एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार)

फिलहाल, यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी के वकीलों ने इन आरोपों से इनकार किया है कि वह इस तरह से अश्लील वीडियो की शूटिंग में शामिल थीं. हालांकि, एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने 87 पॉर्नोग्राफी वीडियो शूट किए हैं, जो उसने अपनी वेबसाइट पर अपलोड किए हैं. जो दर्शकों के लिए 2000 रुपये की सदस्यता शुल्क पर उपलब्ध हैं.

गिरफ्तार किए गए लोगों में यास्मीन बेग खान उर्फ रोवा (निर्देशक और निर्माता), प्रतिभा नलावडे (ग्राफिक डिजाइनर), मोनू गोपालदास जोशी (अभिनेता), भानुसुरम ठाकुर (सहायक) और मोहम्मद आसिफ उर्फ सैफी (कैमेरापर्सन) का नाम शामिल है.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share