मुंबई स्थित टीवी एंकर ने दिल्ली में 22 वर्षीय महिला के साथ किया रेप: Reports

By  
on  

खबरों के मुताबिक, एक 22 वर्षीय महिला ने मुंबई के एक न्यूज़ चैनल के एंकर पर दिल्ली के चाणक्यपुरी में 5 स्टार होटल में उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने कथित तौर पर 28 वर्षीय पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसे एक प्रमुख बिज़नेस चैनल में नौकरी होने की बात कही जा रही है.

कथित तौर पर, महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह पुणे में अपने कॉलेज के दिनों से आरोपी को पिछले 3 सालों से जानती थी. एक मीडिया एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, एंकर ने पीड़िता को 30 जनवरी को यह कहते हुए मैसेज कर दिया कि वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली आ रही है. उसने कथित तौर पर उसे दिल्ली के खान मार्केट में मिलने के लिए कहा. मीडिया एजेंसी की रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि वह उसे उस होटल में ले गया जहां वह अपने परिवार के साथ रह रहा था. जिसके बाद एक अलग कमरे में ले जाकर उसने उसके साथ बलात्कार किया.

(यह भी पढ़ें: क्या 'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ पर मॉडल ने लगाया गैंग-रेप करवाने का आरोप, मामला हुआ दर्ज ?)

दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार का अपराध), 342 (गलत कारावास) और 509 (शब्द, इशारा या एक महिला के अपमान का उद्देश्य) के तहत FIR दर्ज की है. FIR में कहा गया है, "25 फरवरी को, लगभग 5 बजे आरोपी ने मुझे फिर से मैसेज किया कि वह मुझे एक दोस्त के घर पर उससे मिलने के लिए कहे, जहां वह रह रहा था, और हम वहां से नाश्ते के लिए जाएंगे. हालांकि, मैंने आरोपी से अनुरोध किया कि वह सीधे खान मार्किट नाश्ते के लिए मिले. नई दिल्ली में उसके दोस्त के घर के सामने, जिस बिंदु पर, अभियुक्त सहमत हो गया."

(Source: ANI)

Recommended

Loading...
Share