कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगॉर्ड पर लगा शादी का झांसा देकर मेकअप आर्टिस्ट से रेप करने का आरोप, मामला हुआ दर्ज

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं, लेकिन इस बार मामला उनके पर्सनल बॉडीगॉर्ड कुमार हेगड़े से जुड़ा हुआ है. दरअसल, सामने आई खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस के पर्सनल बॉडीगार्ड पर एक मेकअप आर्टिस्ट द्वारा शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया गया है. यह मामला मुंबई के डी एन नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है. 

पीड़िता की उम्र 30 साल बताई जा रही है, जिसने बॉडीगॉर्ड के खिलाफ इस बुधवार रात शिकायत दर्ज कराइ है. खबरों के मुताबिक, आरोपी बॉडीगॉर्ड पर भारतीय दंड कानून सहित धारा 376, 377, और 420 के तहत मामला दर्ज कर, आगे इसकी जांच की जा रही है.

(यह भी पढ़ें: करण ओबेरॉय मामले में पूजा बेदी और सुधांशु पांडे को रेप विक्टिम की पहचान उजागर करना पड़ा भारी, कोर्ट ने भेजा समन)

पीड़िता ने बताया है कि वह आरोपी को पिछले 8 साल से जानती थी, लेकिन पिछले साल उसने पीड़िता को शादी का झांसा देते हुए रेप किया. पीड़िता का यह भी कहना है कि वह कंगना की टीम के पास भी गयी थी, लेकिन यह बताया गया कि आरोपी बॉडीगॉर्ड लम्बे समय से छुट्टी पर है.

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कंगना के किसी पर्सनल स्टाफ पर ऐसा आरोप लगा हो. इससे पहले 16 साल के बच्चे से रेप के आरोप में एक्ट्रेस के हेयर स्टाइलिस्ट ब्रेंडन को गिरफ्तार किया गया था. इसकी पुष्टि करते हुए खार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक संजय मोरे ने कहा था, "हमने पॉक्सो मामले में कंगना रनौत के हेयर स्टाइलिस्ट को गिरफ्तार किया है."

Recommended

Loading...
Share