हरियाणा, गुजरात और मध्य प्रदेश के बाद आपत्तिजनक जातिवादी टिप्पणी को लेकर मुंबई में भी 'TMKOC' एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के खिलाफ दर्ज हुई FIR

By  
on  

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक्ट्रेस ने पिछले दिनों अपने एक वीडियो में 'अनजाने में' जातिवादी टिप्पणी की थी. जिसकी वजह से उनके नाम हरियाणा, गुजरात और इंदौर में FIR दर्ज होने के बाद, अब मुंबई में भी शिकायत दर्ज कराई गई है. 

एक पुलिस अधिकारी ने एक मीडिया एजेंसी को बताया है कि "12 मई को गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एक समुदाय के नेता और एक राजनीतिक दल के कार्यकर्ता नरेश बोहित (40) द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर दत्ता के खिलाफ मामला 26 मई को दर्ज किया गया है."

(यह भी पढ़ें: युविका चौधरी की आपत्तिजनक जातिवादी टिप्पणी करने पर बढ़ीं मुश्किलें, दर्ज हुई FIR)

अधिकारी ने कहा कि चूंकि मुनमुन अंबोली थाना क्षेत्र में रहती है, इसलिए शिकायत आवेदन उस थाने में भेज दिया गया है.

मुनमुन पर आईपीसी की धारा 295 (ए) (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्य, जिसका उद्देश्य किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को उसके धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करना है) और एससी / एसटी अधिनियम के खिलाफ अत्याचार निवारण अधिनियम की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मुनमुन के अलावा एक्ट्रेस युविका चौधरी ने भी एक वीडियो में उसी जातिवादी टिप्पणी का इस्तेमाल करने को लेकर खुद को मुश्किल में डाल लिया है.

(Source: Inputs From PTI)

Recommended

Loading...
Share