मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा रेप केस में फंसा कंगना रनौत का पर्सनल बॉडीगॉर्ड, कर्नाटक में हुआ गिरफ्तार

By  
on  

शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में फंसे कंगना राणावत के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमारी को हेगडाहल्ली के मांड्या में पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. FIR के मुताबिक, हेगड़े ने पिछले साल जून में पीड़िता से शादी करने का वादा किया था. आरोपी ने लिव-इन रिलेशनशिप का भी सुझाव दिया, जिसके लिए पीड़िता सहमत हो गई क्योंकि उसे उससे शादी करने की उम्मीद थी. वे एक दूसरे को 8 साल से जानते थे. शिकायत में, पीड़िता ने आगे कहा कि शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर आरोपी द्वारा उसे इसके लिए मजबूर किया गया.

डीएन नगर थाने के अधिकारियों ने आरोपी कुमार हेगड़े को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है. कुमार हेगड़े कर्नाटक के मांड्या जिले में स्थित अपने गांव हेगडाहल्ली में शादी करने गया था. उनका फोन 28 अप्रैल से बंद है. पीड़िता और पुलिस तब से कुमार से संपर्क करने की कोशिश कर रही थी.

(यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगॉर्ड पर लगा शादी का झांसा देकर मेकअप आर्टिस्ट से रेप करने का आरोप, मामला हुआ दर्ज)

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि कंगना के बॉडीगार्ड ने उससे यह कहते हुए 50,000 रुपये उधार लिए कि उसकी मां की तबीयत ठीक नहीं है और उसे अपने होमटाउन के लिए रवाना होना पड़ेगा और उस समय से वह पहुंच से बाहर है.

Recommended

Loading...
Share