'सावधान इंडिया' और 'क्राइम पेट्रोल' की 2 एक्ट्रेस को पुलिस ने चोरी के मामले में किया गिरफ्तार

By  
on  

मुंबई की गोरेगांव पूर्व की आरे पुलिस ने टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे मशहूर टीवी शो में काम करने वाली 2 एक्ट्रेस को चोरी के मामले में गिरफ़्तार किया है. कोरोना कॉल में हुए लॉक डाउन के कारण सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनो पैसों की कमी से जूझ रहे थे. उनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाते हैं वहां रहने के लिए दोनो कुछ दिन पहले आए थे. वहां पहले से एक पेइंग गेस्ट रह रही थी जिसका लाखों रुपए चुराकर दोनो फरार थी.

दरसअल यह मामला तब का है जब आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक पॉश बिल्डिंग में रहने वाले शख्स के घर 18 मई को यह दोनों एक्ट्रेस पेइंग गेस्ट बनकर गई थी. उसी दौरान उस घर में पहले से मौजूद पेइंग गेस्ट के लॉकअप में रखे 3 लाख 28 हजार लेकर वहां से रफूचक्कर हो गए.

केआरके के घर पर हुई चोरी, CCTV फुटेज किया शेयर, कहा- 'मैं डरने वाला नहीं हूं उन्हें मेरा घर तोड़ने दो'

पेइंग गेस्ट द्वारा आरे पुलिस को आशंका जाहिर करते हुए टीवी एक्ट्रेस सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव(25) और मोसिना मुख्तार शेख (19) पर उसने अपने पैसों की पोटली चोरी करने की बात कही. पुलिस जांच के दौरान सोसाइटी के प्रांगण में लगे सीसीटीवी के फूटेज जांच की गई तब वे दोनो बाहर जाते हुए दिखीं.
जब पुलिस ने दोनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया जिसमें पोटली ले जाते हुए साफ साफ दिख रही थीं तब वे टूट गईं और जुर्म कबूल कर लिया.
नूतन पावर ने बताया कि दोनों टीवी के चर्चित शो क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के अलावा कई वेब सीरीज की फिल्मों में भी काम कर चुकी है.पुलिस ने इनके पास से  चोरी किया गया 60 हज़ार रुपया बरामद कर लिया है.दोनो को कोर्ट में पेश किए.कोर्ट ने दोनो को 23 जून तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

Recommended

Loading...
Share