राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले पर ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भारम्बे ने की बात, कहा- 'अच्छी वेब सीरीज और शॉर्ट स्टोरीज के बहाने महत्वाकांक्षी अभिनेत्रियों का होता था शोषण'

By  
on  

सोमवार रात को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने डिजिटल दुनिया में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया. अब, राज को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भायखला जेल भेज दिया है. ऐसे में ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भारम्बे ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले पर रोशनी डाली है.

ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भारम्बे ने राज कुंद्रा मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की बात, कहा, "फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मालवणी पुलिस स्टेशन के अंदर प्रोनोग्राफी फिल्म्स के सिलसिले में एक केस रजिस्टर किया था, उसी केस के प्रोग्रेस के तहत आज की यह प्रेस कॉनफेरेन्स है. उस केस में ऐसा निष्पंद हुआ था कि जो नए कलाकार होते हैं, खासकर के महिला कलाकार होती हैं इनको लालच दिया जाता है, आपको हम एक अच्छी वेब सीरीज दे सकते हैं, या कोई शॉर्ट स्टोरीज में आपको अच्छा ब्रेक दे सकते हैं. ऐसे कर के उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया जाता था, या कुछ शॉर्ट्स लिए जाते थे. और इस शॉर्ट्स में थोड़ा बोल्ड सीन करना पड़ेगा, वो बोल्ड का ट्रांसलेशन धीरे-धीरे सेमीन्यूड और फिर फूल की तरफ पिक्चराइजेशन जाता था, जिसमे यह महिला कलाकारों ने ओपोज किया था और इन्ही में से कुछ क्राइम ब्रांच के पास आई थी, जिसकी वजह से यह गुनाह दाखिल हुआ था."

(पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गन्दी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने जारी किया बयान, कहा- 'पोर्न और इरोटिका को मिस नहीं किया जाना चाहिए')

PeepingMoon.com को  एक्सक्लुसिवली पता चला है कि राज की पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा को भी मुंबई पुलिस पूछताछ के लिए तलब करेगी. शिल्पा राज की हर बिजनेस में पार्टनर हैं.

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share