मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही की टीम ने जारी किया आधिकारिक बयान; जैकलीन फर्नांडीज द्वारा पूछताछ के लिए पेश ना होने पर ईडी ने भेजा नया समन

By  
on  

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है. जहां नोरा को गुरुवार को कानून प्रवर्तन एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था, वहीं जैकलीन के आज (यानी शुक्रवार) जांच में शामिल होने की उम्मीद थी. आपको बता दें कि ईडी का यह मामला दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) द्वारा ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज FIR पर आधारित है, जिस पर एक व्यवसायी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी और जबरन वसूली का आरोप है.

हालांकि, अब नोरा फतेही के प्रवक्ता के एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए एक्ट्रेस की तरफ से कहा, ""यह किसी से भी जुड़ा हो सकता है. नोरा फतेही की ओर से, हम मीडिया के बीच चल रहे अलग-अलग अनुमानों को साफ़ करना चाहते हैं. नोरा फतेही मामले की शिकार रही हैं और गवाह होने के नाते वह जांच में अधिकारियों की मदद कर रही हैं. हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि वह किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही है, वह नहीं जानती है या उसका आरोपी के साथ कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है और ईडी ने उसे जांच में सख्ती से मदद करने के लिए बुलाया है. हम मीडिया में अपने साथी दोस्तों से रिक्वेस्ट करना चाहते हैं कि किसी भी आधिकारिक सूचना के जारी होने से पहले उनके नाम की निंदा करने और कोई बयान देने से बचें. - नोरा फतेही की प्रवक्ता."

(मनी लॉन्डरिंग केस में ED ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को किया समन, होगी पूछताछ)

हालांकि, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली मामले में जैकलीन के आज समन देने के बावजूद ना आने पर एक बार फिर उन्हें नया समन जारी किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने व्यक्तिगत कारणों को पेश ना होने की वजह बताई है.

(Source: Times Now/PeepingMoon) 

Recommended

Loading...
Share