इतने करोड़ में बिका सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर 'इंशाअल्लाह' का म्यूजिक राइट

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और खूबसूरत और सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में एक साथ नजर आने वाले है. लगभग दो दशकों के बाद सलमान खान के साथ आये संजय लीला भंसाली की यह फिल्म ईद 2020 में रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है. इस जोड़ी के साथ आने के कारण इंडस्ट्री के अलावा उनके फैंस भी बेहद उत्साहित हैं. इतनी चर्चा के साथ, चलिए आपको बतातें हैं कि किस तरह 'इंशाअल्लाह' के अधिकारों को खरीदने के लिए कितनी कंपनियां मर रही हैं. और जबकि फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स एक बड़ी राशि में बेचे गए हैं, ऐसे में अब लग रहा है कि एक जानीमानी कंपनी ने फिल्म के म्यूजिक राइट्स को एक बड़ी राशि देकर प्राप्त कर लिया है.

व्यापार चर्चा और रिपोर्ट्स की माने तो,  'इंशाअल्लाह' के संगीत अधिकार 30 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. और जब कुछ कंपनियां अधिकारों को खरीदने के लिए बोली लगा रही थीं, तब ऐसा लग रहा था कि सारेगामा म्यूजिक ने उसे अपना नाम कर लिया है और वह भी सिर्फ म्यूजिक राइट्स के लिए 30 करोड़ रु. इतनी बड़ी बोली के पीछे की वजह संजय लीला भंसाली के म्यूजिक डिपार्टमेंट का जादू भी है. 

(यह भी पढ़ें: गेम ऑफ़ थ्रॉन्स नहीं, मिलिए 'हाउसफुल ऑफ़ थ्रॉन्स' से, अक्षय कुमार ने शेयर की तस्वीर)

वहीं अगर 'इंशाअल्लाह' के राइट्स इतने में बिक रहे हैं, तो यह हो सकता है कि हमें इस फिल्म में कुछ पुराने गानों की धुनें सुनने मिलें. साथ ही यह बात सभी जानते हैं कि संजय लीला भंसाली खुद ही अपनी फिल्मों में सारे गाने दे रहे हैं, तो शायद वह कुछ पुराने गानों के साथ कर सकते हैं. फिलहाल इस बात की कोई पुष्टि नहीं है लेकिन अगर कुछ ऐसा होता है तो यह बेहद खास होगा.

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और भंसाली प्रोडक्शंस और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित, इंशाल्लाह ईद 2020 पर रिलीज होने के लिए तैयार है. सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म एक कंटेम्पररी लव स्टोरी है.

(Source: cineblitz)

Recommended

Loading...
Share