'इंशाअल्लाह' पर सलमान खान ने कहा - 'भंसाली और मेरे बीच बहुत लड़ाई होंगी'

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और निर्देशक संजय लीला भंसाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' के लिए कुल 19 साल बाद साथ आएं हैं. जी हां, इस फिल्म की घोषणा आज से क महीने पहले की गई थी जहां संजय लीला भंसाली ने फिल्म में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी के बारे में खुलासा किया था. हालांकि सलमान ने एसएलबी की 'सांवरिया' में एक भूमिका निभाई थी, जो रणबीर कपूर और सोनम कपूर की पहली फिल्म थी, यह एक पूर्ण भूमिका नहीं थी.

हालही में एक इवेंट के दौरान, जब संजय लीला भंसाली के साथ अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म के बारे में सलमान खान से पूछा गया तब उन्होंने कहा, "इंशाअल्लाह, इंशाअल्लाह जल्द शुरू होगी. यह मजेदार होगा और बहुत लड़ाई भी होगी. क्योंकि संजय और मेरे बीच ऐसा बंधन है."

(यह भी पढ़ें:क्या सलमान ने फ़ोन कर अक्षय से की 'इंशाअल्लाह' और 'सूर्यवंशी' के क्लैश से जुड़ी बात)

मीडिया से बातचीत के दौरान, सलमान ने खुलासा किया कि वह निर्देशक के साथ एक अलग बंधन साझा करते हैं और वह इस फिल्म में काम करने के लिए उत्सुक हैं. 

'इंशाअल्लाह' के बारे में बात करते हुए, संजय लीला भंसाली ने एक जानेमाने अखबार को बताया था कि यह एक यंग लव स्टोरी है. निर्देशक ने कहा, "यह एक यंगर फिल्म है, जिस तरह की मैं लंबे समय से बनाना चाहता था. जीवन केवल अंधेरी रातों के बारे में नहीं है, यह सुंदर, चमकदार सुबह के बारे में भी है. यह एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरे लिए एक नया अध्याय है." इस फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी. साथ ही अगले साल ईद के मौके पर फिल्म की रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है.

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share