क्या 'दबंग 3' के बाद फिर से यूनीफॉर्म में नजर आ सकते हैं सुपरस्टार सलमान खान ?

By  
on  

अपनी आगामी फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त सुपरस्टार सलमान खान से जुड़ी एक खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही एक बिएसएफ जवान की बायोपिक में अभिनय करेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म बिएसएफ जवान के साहस और पराक्रम पर बेस्ड होगी. 

सलमान के एक बेहद करीबी सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला को बताया, सलमान अलग प्रकार की कहानियों की खोज में रहते हैं और उनको एक बड़े बैनर ने यह फिल्म ऑफर की हैं जो कश्मीर में तैनात एक बिएसएफ जवान की वीरगाथा पर आधारित हैं जिसने करीब 12 से 14 साल पहले आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के कैंप को अकेले ध्वस्त कर दिया था. 

सूत्र की माने तो सलमान ने फिल्म के लिए वर्बल संकेत तो दे दिए हैं लेकिन डेट्स को लेकर संशय बरकार हैं. सूत्रों ने आगे बताया कि फिल्म अगले साल जून के महीने में फ्लोर पर आ सकती हैं जब संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' की शूटिंग पूरी हो जायेगी. 

चार महीने के बेटे को लेकर सांसद स्मृति ईरानी के साथ 14 किलोमीटर पदयात्रा करके सिद्धिविनायक पहुंची एकता कपूर

दबंग खान की दो अपकमिंग मूवी 'इंशाल्लाह' और 'दबंग 3' भी कतार में खड़ी हैं. ऐसे में सलमान की एक और फिल्म की खबर से उनके फैंस बेहद रोमांचित हो जाएंगे. खास बात यह हैं कि सलमान को हम कई फिल्मों में यूनीफॉर्म  में देख चुके हैं, अपनी आगामी फिल्म 'भारत' में भी वह यूनीफॉर्म में नजर आ रहे हैं. अगर सलमान इस फिल्म को करते हैं तो यह भी उनकी यूनीफॉर्म बेस्ड फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जायेगी.

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share