साइना नेहवाल बायोपिक के लिए परिणीति चोपड़ा कर रहीं है जमकर मेहनत, लिया ये बड़ा फैसला

By  
on  

परिणीति चोपड़ा सिल्वर स्क्रीन पर बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल का रोल निभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. परिणीति को पता है कि साइना नेहवाल का करैक्टर सिल्वर स्क्रीन पर निभाना उनके लिए आसान काम नहीं है. क्यूंकि अपने रोल के साथ इंसाफ करने के लिए परिणीति को न केवल बैडमिंट में महारत हासिल करनी होगी, बल्कि एक एथलीट की बॉडी लैंग्वेज को सीखना होगा. 

ऐसे में परिणीति चोपड़ा अभी से खुद को साइना नेहवाल के करैक्टर में ढाल रही है. खबर है कि परिणीति चोपड़ा अपनी अगली रॉमकॉम 'जबरिया जोड़ी' के प्रचार और नेक्स्ट थ्रिलर की शूटिंग के साथ साथ बैडमिंटन भी सीख रही हैं.

सूत्रों का कहना है कि परिणीति जानती हैं कि साइना ने जो मुकाम हासिल किया है, उसे हासिल करने के लिए उन्होंने कई साल तक प्रशिक्षण लिया और इसलिए परिणीति ने फैसला किया हैं कि वो भी पूरा समय दे कर इस खेल को सीखेंगी, जिसके लिए एक ट्रेनर अब से हमेशा उनके साथ रहेगा.

परिणीति चोपड़ा अपनी नेक्स्ट फिल्म के लिए दो महीने के लिए लंदन में हो जाएंगी शिफ्ट

वैसे परिणीति के लिए ये सब कुछ आसान नहीं होने वाला, क्यूंकि उन्हें अपनी फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रैन' के हिंदी रीमेक के लिए लगभग दो महीने के लिए लंदन में ही रहना होगा और फिल्म के ज्यादातर सीन को वहां के ट्रैन में ही शूट किया जाना है. ऐसे में खुद को ट्रेन करना परिणीति के लिए किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं होगा.
 

Source: DNA 

Recommended

Loading...
Share