धनुष की हॉलीवुड डेब्यू 'The Extraordinary Journey of the Fakir' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, मेकर्स ने किया सुपर फन का वादा

By  
on  

एक्टर धनुष की आगामी फिल्म 'The Extraordinary Journey of the Fakir' का ट्रेलर आज रिलीज़ किया गया. ट्रेलर में दर्शाने की कोशिश की गयी है कि अपने देश को छोड़कर विदेश में जाने वालों को किस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं. यह फिल्म धनुष की हॉलीवुड डेब्यू है जिसमें वह बतौर मुख्य किरदार अभिनय कर रहे हैं. 

ट्रेलर की शुरुआत में धनुष विदेशी कॉप्स से बचने के लिए भागते हुए नजर आ रहे है. इस दृश्य में यह दर्शाने की कोशिश की गए है कि विदेशी कॉप्स भारतीय फकीरो को बेहतर ढंग से जानते हैं. ट्रेलर में धनुष एक गरीब परिवार में जन्मा है लेकिन उसका भी पेरिस जाने का सपना है.

'The Extraordinary Journey of the Fakir' रोमेन प्युर्टोलस की बुक पर आधारित है. जिसमें एक इंडियन स्ट्रीट मैजिशियन की पेरिस यात्रा दर्शायी गयी हैं. वह जादूगर क्रेजी किस्म के एडवेंचर में फंस जाता हैं लेकिन वह कभी भी इसके लिए किसी के सामने हाथ नहीं फैलाता. फिल्म रिफ्यूजीस को होने वाली अनेक समस्यायों जैसे सेंसिटिव सब्जेक्ट को प्रदर्शित करेगी. 

'रेस 3' की असफलता और जीरो पर सलमान खान ने कही यह बात

फिल्म 'The Extraordinary Journey of the Fakir' को केन स्कॉट ने डायरेक्ट किया हैं. सौरभ गुप्ता, गुलज़ार इन्दर सिंह, अदिति आनंद, समीर गुप्ता, के साथ लुक बोसी, जैमे मैटस-टिके, ग्रेगोइरे लस्सले और जेनेविएवे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म भारत, यूएसए, कनाड़ा, यूके, सिंगापुर, और मलेशिया में 21 जून 2019 को रिलीज़ होगी.

(Source: Peeping Moon)

Recommended

Loading...
Share