'रांझणा' के छह साल होने के बाद, एक बार फिर साथ नजर आएगी धनुष और आनंद एल राय की जोड़ी

By  
on  

एक्टर धनुष और निर्देशक आनंद एल राय ने 2013 की बॉलीवुड फिल्म 'रांझणा' के साथ ऑनस्क्रीन अपना जादू चलाया था, जिसमे सोनम कपूर ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. ऐसे में अब यह जोड़ी एक बार फिर अपने अगले बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए साथ आने के लिए तैयार है. बता दें कि इस बात की पुष्टि धनुष ने खुद अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' के ट्रेलर लॉन्च पर की है.

जब धनुष से आनंद एल राय के साथ फिर काम करने के बारे में पूछा गया तब उन्होंने पत्रकारों से कहा, "मैं कुछ दिनों में आनंद एल राय के साथ टीम बनाऊंगा. मैं उनके साथ हिंदी फिल्म करूँगा, जिसकी जल्द घोषणा होगी." आपको बता दें कि रांझणा के बाद एक्टर को शमिताभ में देखा गया था, जिसके बारे में एक्टर ने कहा था कि "सही स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहा हूं" यह उन्होंने बॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर कहा था. 

(यह भी पढ़ें: धनुष की हॉलीवुड डेब्यू 'The Extraordinary Journey of the Fakir' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, मेकर्स ने किया सुपर फन का वादा)

आखिरी बार जब यह डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी साथ आई थी, तब दोनों ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे. यह फिल्म इस महीने अपनी रिलीज़ के छह साल पूरे करने वाली है. इसके बारे में बात करते हुए, धनुष ने कहा, "मैं एक अच्छी स्क्रिप्ट और अद्भुत निर्देशक के साथ काम करने को लेकर खुद को बहुत भाग्यशाली समझता हूं, जैसे के आनंद एल राय. फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला था और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं."

इस बीच, द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर 21 जून को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म उसी नाम की किताब पर आधारित है, जिसे रोमेन पुएरटोलस ने लिखा था.

(Source: Peeping Moon)

Recommended

Loading...
Share