अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी में बैडमैन गुलशन ग्रोवर प्ले करेंगे विलेन का किरदार

By  
on  

अक्षय कुमार फिलहाल बैंकाक में रोहित शेट्टी की अपकमिंग कॉप ड्रामा सूर्यवंशी के लिए शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ फीमेल लीड है. जबकि अभिमन्यु सिंह और निकितिन धीर फिल्म में विलेन के रूप में दिखाई देंगे, हमें खबर मिली है कि गुलशन ग्रोवर ने भी इस लिस्ट को ज्वाइन कर लिया है, जो फिल्म में मेन एंटागनिस्ट के रोल में नजर आएंगे. 

एक लीडिंग डेली में छपी रिपोर्ट के अनुसार, गुलशन ग्रोवर ने रोहित शेट्टी के चीफ असिस्टेंट से अपने पार्ट को सुनने के बाद ये फिल्म साइन कर दी. 

दिलचस्प बात यह है कि यह भूमिका गुलशन ग्रोवर का ये किरदार उनके पहले निभाए गए किरदारों से एकदम अलग है. 

गुलशन ग्रोवर ने इस खबर को कन्फर्म किया है. रोहित शेट्टी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि  अपने अभी तक के करियर में बहुत ज्यादा ऐसे फिल्ममेकर्स नहीं देखे हैं जिन्हें तकनीक की इतनी बेहतर समझ हो. इतना ही नहीं गुलशन ग्रोवर फिर से अक्षय के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं, जिनके साथ उन्होंने मोहरा (1994), हेरा फेरी (2000) और कुछ खिलाड़ी टाइटल्स वाली फिल्मों में काम किया है. 

अक्षय कुमार से मिलने स्कूटर टैक्सी लेकर गए थे अनुपम खेर,अब सुपरस्टार ने इस अंदाज़ में कहा ‘शुक्रिया’

रोहित शेट्टी, जो फिल्म सूर्यवंशी के साथ अपने कॉप यूनिवर्स का विस्तार कर रहे हैं, उम्मीद है कि फिल्म में 'सिंघम' अजय देवगन और 'सिम्बा' रणवीर सिंह का कैमियो होगा. 
 

Source: DNA
 

Recommended

Loading...
Share