फिल्ममेकर एसएस राजमौली के आगामी प्रोजेक्ट पर से उठा पर्दा, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं हिस्सा

By  
on  

मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजमौली, साउथ के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ अपनी आगामी पीरियड एक्शन फिल्म की घोषणा के बाद से चर्चा में है. इस प्रोजेक्ट में दिलचष्प यह है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर अजय देवगन भी इस का हिस्सा है. एक न्यूज़ पोर्टल द्वारा फिल्म से जुड़े कई रोचक तथ्यों का खुलासा किया गया है, जो बेहद उत्साहित करने वाले है. 


राजमौली का यह प्रोजेक्ट पिछले साल दिसंबर में फ्लोर पर आ गया था. वह अपनी टीम के साथ अलग-अलग स्थानों पर शूटिंग कर रहे हैं. सूत्रों द्वारा पता चला है कि इस प्रोजेक्ट की तैयारी एक बड़े पैमाने पर की गयी हैं. करीब छह सेनानियों के साथ पूर्व-दृश्य और प्रशिक्षण के छह महीने बाद, निर्देशक इसे शूट करने के लिए तैयार हुए.  

मेघना गुलजार ने 'छपाक' को लेकर की बात, कहा- 'मेरे लिए दीपिका, मालती हैं और मालती, दीपिका हैं

सूत्रों ने आगे बताया, प्रोजेक्ट के हाई-एंड-एक्शन से भरे सेगमेंट को दो महीने के सिंगल शेड्यूल में फिल्माया जाएगा. इसमें मुख्य किरदारों को 2,000 पुरुषों के साथ लड़ते हुए देखा जाएगा. यह दृश्य फिल्म के कई मुख्य आकर्षणो में से एक होगा. फिल्म का सेट बेहद विशाल होगा, सैकड़ों विदेशी कलाकार भी फिल्म के दृश्यों का एक अभिन्न हिस्सा होंगे.

सूत्र का यह भी कहना है कि इस एक्शन सीक्वेंस का बजट लगभग 45 करोड़ रुपये है. फिल्म 30 जुलाई, 2020 को दुनिया भर में 10 से अधिक भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. बताते चले कि राजमौली इंडस्ट्री की ऐतिहासिक फिल्मों में एक 'बाहुबली' के निर्माता हैं.

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share