'आर्टिकल 15' के एंथम 'शुरू करे क्या' से यूथ को प्रेरित करेंगे आयुष्मान खुराना

By  
on  

एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म 'आर्टिकल 15' में पहली बार कॉप के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसकी स्टोरीलाइन अलग और सामाजिक विषमता पर आधारित हैं. फिल्म से जुड़ी ताजा खबर के अनुसार फिल्म के निर्माता अब फिल्म में एक एंथम 'शुरू करे क्या' को लेकर दर्शको के सामने आने वाले हैं.  

'शुरू करे क्या' एंग्री रैप सॉन्ग के फॉर्मेट में होगा जिसे Devin Parker Gingger Shankar कंपोज़ करेंगे. आयुष्मान भी इस रैप वीडियो का हिस्सा होंगे लेकिन वह इसके लिए रैपिंग नहीं करेंगे. आयुष्मान ने इस एंथम पर प्रकाश डालते हुए बताया, यह गाना यूथ को जाग्रत करने के लिए है कि हमें देश को सही दिशा में ले जाने के लिए किस चीज़ की जरुरत हैं इसलिए इसका टाइटल भी 'शुरू करे क्या' रखा गया हैं.

 फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बताया, इस टाइटल का सुझाव मध्य प्रदेश के व्यक्ति ने दिया था. हमने इस आइडिया पर काफी विचार-विमर्श करने के बाद इसे शुरू करने का फैसला लिया. इसमें एक महिला के साथ पूरी टीम भी हिस्सा लेगी. 

फिल्म 'आर्टिकल 15' की कहानी दो लड़कियों के रेप के बाद हत्या पर आधारित हैं. साथ में जातिगत कोण को भी दिखाया जाएगा कि किस तरह आज भी जातीय व्यवस्था का लाभ लेकर लोग अपराध को अंजाम देने के बाद कानून की गिरफ्त से बचे रहते हैं.  

फिल्ममेकर एसएस राजमौली के आगामी प्रोजेक्ट पर से उठा पर्दा, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं हिस्सा

आयुष्मान वैसे भी बी-टाउन में लीक से हटकर फिल्म करने के लिए जाने जाते है. उनकी पिछली फिल्में 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' ने बॉलीवुड की परंपरागत मसाला और एक्शन से भरी स्क्रिप्ट की बजाय सामजिक मुद्दों को सहजता से पर्दे पर उतारने का काम किया है पर इस बार  'आर्टिकल 15' में वह सरलता से नहीं बल्की गुस्से और संघर्ष से भरे किरदार को प्रस्तुत करेंगे. फिल्म 20 जून 2019 को रिलीज़ होगी.

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share