जेल से बरी होने के बाद करण ओबेरॉय अपने बैंड ऑफ बॉयज ग्रुप के साथ #MenToo रैली में करेंगे परफॉर्म

By  
on  

एक्टर और सिंगर करण ओबेरॉय और उनके परिवार के लिए यह 7 जून का दिन राहत से भरा था. दरअसल इसी दिन करण को उनपर चल रहे रेप केस में बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली थी. वहीं बात करें इस मामले की तो करण पर पेशे से ज्योतिषी होने का दावा करने वाली एक 34 वर्षीय महिला ने बलात्कार और जबरन वसूली का मामला दर्ज करवाया है. लेकिन इस मामले में एक्टर का नाम आने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनका खुलकर सपोर्ट किया है.

एक्ट्रेस पूजा बेदी, जो '#MenToo' मूवमेंट के पीछे की आवाज़ों में से एक रही हैं, उन्होंने कई मौकों पर करण का खुलकर सपोर्ट किया है. ऐसे में एक जाने माने अखबर से बात करते हुए उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि 15 जून को सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक, आज़ाद मैदान में एक सार्वजनिक रैली आयोजित की जाएगी, जहां #MenToo मूवमेंट के सपोर्टर्स जमा होंगे. रैली के दौरान करण और उनका बैंड ऑफ बॉयज का पूरा ग्रुप भी परफॉर्म करेगा. एक्ट्रेस ने कहा है, "हम लोगों से बात करने वाले हैं और इस तरह के नकली मामलों के बारे में उनकी भावना को जानने वाले हैं, जिस से देश बुरी तरह से जकड़ा हुआ है. हम चीजों को बदलना शुरू करना चाहते हैं और यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह पहल गति पकड़े."

(यह भी पढ़ें: Exclusive: ‘जब मुझे खबर मिली तो मेरी आंखों में आंसू थे’ करण ओबेरॉय को रेप केस में बेल मिलने के बाद पूजा बेदी ने व्यक्त की खुशी)

पूजा ने आगे इस बात पर रोशनी डाली कि उन्होंने करण के साथ बातचीत की थी और वह सभी का प्यार और सपोर्ट देख बहुत खुश हुए थे. उन्होंने यह भी खुलासा किया, "वह (करण) अब इसे आगे बढ़ाने और यह सुनिश्चित करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं ताकि और किसी के साथ ऐसा न हो. उन्होंने कहा है कि सिर्फ तलोजा जेल (नवी मुंबई) में उनके जैसे कुल 600 मामले हैं."

(Source: Bombay Times)

Recommended

Loading...
Share