वेब शो 'बू सबकी फटेगी' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, हॉरर-कॉमेडी का दिखा शानदार मिश्रण

By  
on  

ऑल्ट बालाजी के अपकमिंग वेब शो 'बू सबकी फटेगी' का ट्रेलर शो के मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया पर रिलीज़ कर दिया गया है. यह शो एक्टर तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत का डिजिटल डेब्यू शो भी है. 

शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए उसे कैप्शन दिया कि 'Spoofs n spooks galore!fav one:gullyboy grave with’apna time Gaya.'

ट्रेलर की शुरुआत एक मकबरे के शॉट से होती है जिसमें 'गली बॉय अपना टाइम गया' लिखा होता है. इसके तुरंत बाद दर्शको को सीरीज के किरदारों से इंट्रोड्यूस कराया जाता है, जो छुट्टी पर हैं और एक भूतिया रिसॉर्ट में रह रहे हैं. ट्रेलर में थोड़ी देर के लिए किरदारों को रिसॉर्ट से बाहर निकलने की कोशिश करते हुए भी दिखाया गया है लेकिन उसके बाद की कहानी हमें पूरा शो देखने के बाद ही पता चलेगी. 

कांग्रेस के सांसद रह चुके सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त करेंगे पीएम मोदी के कैम्पेन का प्रचार

ट्रेलर का दिलचस्प हिस्सा 'भूल भुलैया', स्त्री , 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'द नन' जैसी लोकप्रिय फिल्मों के स्पूफ है. ट्रेलर में दृश्यों को प्रभावी रूप से दर्शाया गया है ताकि वह मनोरंजन के उद्देश्य को शानदार ढंग से पूरा कर सके. मेकर्स ने तुषार की कॉमिक टाइमिंग का अच्छी तरह से इस्तेमाल किया है जबकि बाकी कलाकार भी उम्दा प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे है. 

वेब शो 'बू सबकी फटेगी' आगामी 27 जून को डिजिटल चैनल ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ होगा.

(Source: Instagram/Youtube)

Recommended

Loading...
Share