रानी मुखर्जी ने फिल्म 'मर्दानी 2' में काम करने को लेकर खुद को बताया भाग्यशाली

By  
on  

इसमें कोई संदेह नहीं है कि रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं और जबकि वो अपने शानदार प्रदर्शन से हमें अमेज करने में कभी भी असफल नहीं होती हैं, रानी फिल्म मर्दानी 2 से हमें एक बार फिर से चौकाने जा रहीं हैं.

हिचकी की सफलता के बाद रानी निश्चित रूप से विनम्र और आभारी महसूस कर रही हैं. रानी मुखर्जी का कहना है कि वो उन कहानियों को चुनती है, जिसमें एक सामाजिक संदेश है और साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी तरह से काम करती है. उन्होंने एक लीडिंग वेबसाइट को बताया कि वो ऐसी फिल्में चुन रही है जो उनके दिल में गूंजती हैं और एक एक्टर के रूप में उन्हें अपील करती हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि कैसे वो सही समय पर सही स्क्रिप्ट प्राप्त करने के लिए लकी फील करती हैं और इस वजह से कि उन्हें उन कहानियों को बताने में मजा आता है, जो सामाजिक रूप से प्रासंगिक हैं. क्योंकि वो उनके लिए बनाई जा रही हैं. 

Confirmed: लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान आएंगी नजर

अपनी अपकमिंग फिल्म 'मर्दानी 2' को लेकर रानी का कहना है कि ये फिल्म भी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी. क्यूंकि फिल्म कि कहानी हर किसी से जुड़ी हुई है और ये फिल्म ऐसे मुद्दे पर आधारित है जिससे सबका वास्ता है. 

ऐसे में दर्शक भी फिर से उनकी फिल्म को जरूर सपोर्ट करेंगे.
 

Source: DNA 

Recommended

Loading...
Share