आशुतोष राणा ने की पुष्टि कहा रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन-एडवेंचर फिल्म में निभाएंगे अहम किरदार

By  
on  

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर अनटाइटल्ड एक्शन-एडवेंचर फिल्म कई कारणों से सुर्खियों में है. ऐसे में फिल्म के कास्ट में एक और बड़े नाम के जुड़ने की खबर सुनने में आ रही है. जी हां, हम बात कर रहे हैं जाने माने एक्टर आशुतोष राणा की जिन्हे उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना है. ऐसे में माना यह जा रहा है कि फिल्म में दोनों एक्टर्स के अपोजिट आशुतोष राणा खलनायक की भूमिका निभा सकते हैं. वहीं एक एंटरटेनमेंट वेबपोर्टल से हालही में हुई बातचीत के दौरान एक्टर ने खुद अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स से जुड़े कई खुलासे किये हैं.

आशुतोष राणा जो एक्शन फिल्म में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उनसे जब इसके बारे में पूछा गया तब एक्टर ने कहा, "मैं ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर यशराज फिल्म में काम कर रहा हूं और उसी के लिए तैयारी जारी है." आगे जब उनसे उनके किरदार के बारे में पूछा गया तब  हंसते हुए कहा, "मैं अपने किरदार के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता, लेकिन इतना कह सकता हूं कि किरदार सभी को पसंद आएगा."

(यह भी पढ़ें: बिजी शेड्यूल के कारण रितिक रोशन अपने बेटों के साथ मनाने वाली छुट्टियों को कर सकते हैं कैंसल)

फिल्म के कास्ट में आशुतोष जैसे एक्टर के जुड़ना निश्चित रूप से उसे दिलचस्प बनाने के लिए काफी है. वहीं बात करें फिल्म की तो ये एक ऐसे हत्यारे की कहानी दर्शाती है, जो कि अपने दौर के चरम पर विराजमान है, इसके साथ ही वो अपनी आने वाली सल्तनत के लिए भी एक जूनियर को तैयार करता है, जिसे बाद में उसकी ही कुर्सी छीनने का कार्य दिया जाता है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म में वाणी एक ही समय में दोनों स्टार्स के लव इंटरेस्ट की भूमिका में नजर आएंगी.

(Source: cineblitz)

 

 

Recommended

Loading...
Share