'पति पत्नी और वो' में लोग पहली बार देखेंगे कि मैं वास्तविक जीवन में कैसी हूं- भूमि पेडनेकर

By  
on  

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की मोस्ट एनर्जेटिक और रोमांचक यंग एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस ने हर बार कैमरे के सामने शानदार प्रदर्शन दिया है. हाल ही में भूमि ने अपनी अपकमिंग मूवी 'पति पत्नी और वो' में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए काफी दिलचस्प बातें कही है.

एक्ट्रेस ने कहा 'पति पत्नी और वो' में, मैं जो किरदार निभा रही हूं वह मेरे वास्तविक जीवन के बेहद करीब है. मेरा किरदार फिल्म में बेहद श्योर है. उसे अपने काम से सेंसुअल एनर्जी मिलती है और साथ ही लोगों पर उसका प्रभाव है. चूंकि वह एक युवा लड़की है, उसकी अपनी महत्वाकांक्षा है, वह जीवन में बड़ी चीजें करना चाहती है और यही उसकी खासियत है'.

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि जब लोग इस फिल्म को देखेंगे तब पहली बार वह यह भी देखेंगे कि मैं वास्तविक जीवन में कैसी दिखती हूं'.

नेटफ्लिक्स की अगली वेब सीरीज़ से कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

भूमि को फिल्म 'दम लगा के हईशा' में अभिनय करने का मौका मिला था और उन्होंने उस फिल्म में ब्रेक-थ्रू परफॉर्मेंस देकर सबको चौंका दिया था. एक अधिक वजन वाली लेकिन आत्मविश्वासी युवती संध्या के रूप में भूमि ने अपने करियर की साहसिक शुरुआत की थी. उसके बाद भूमि ने लगातार अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर दर्शकों को अपनी अदाकारी फैन बन लिया है. 

'पति पत्नी और वो' में भूमि के साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी नजर आएंगे. फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हो सकती है

(Source: Peeping Moon)

Recommended

Loading...
Share