शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज, मुंबई के एक डॉक्टर ने की स्क्रीनिंग रोकने की मांग

By  
on  

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर अपने रिलीज के साथ जबरदस्त कमाई कर रही हैं. लेकिन दूसरी तरफ फिल्म एक के बाद एक कई विवादों में भी घिरती नजर आ रही है. पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म हर रोज किसी न किसी कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें कि फिल्म में शाहिद ने एक शराबी डॉक्टर के किरदार में हैं. जिसके लिए एक्टर को दर्शकों और समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. हालांकि, फिल्म की कमाई को देख यही लग रहा है कि यह शाहिद के करियर की पहली 100 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम करने वाली फिल्म बनने वाली है.

आपको बता दें कि मुंबई के एक डॉक्टर ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ डॉक्टरों को बुरी रोशनी में डालने के लिए शिकायत दर्ज करवाई है. फिल्म में, शाहिद को एक शराबी, ड्रग्स लेने वाले डॉक्टर की भूमिका में दिखाया गया है. इसके अलावा, उनके किरदार को एक हिंसक आक्रामक व्यक्ति के रूप में चित्रित किया गया है जो अपने जीवन के प्यार प्रीति के साथ फिर से जुड़ना चाहता है. इस तरह से फिल्म में यह देखते हुए कि यह सभी डॉक्टरों को खराब रोशनी में ला सकता है, डॉक्टर ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री, सूचना और प्रसारण मंत्रालय, राज्य स्वास्थ्य मंत्रालय और सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन को पत्र भी लिखा है. बता दें की डॉक्टर द्वारा फिल्म की स्क्रीनिंग रोकने की मांग की गयी है.

(यह भी पढ़ें: सोना महापात्रा के बाद अब सेंसर बोर्ड की सदस्य ने ‘कबीर सिंह’ को लेकर शाहिद कपूर पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात)

'कबीर सिंह' साउथ की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. साउथ में इस फिल्म को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था. अब इस फिल्म से 'कबीर सिंह' की तुलना की जा रही है और जिसने भी इन दोनों फिल्मों को देखा है, उनका कहना है कि शाहिद कपूर ने इस फिल्म के साथ जस्टिस किया है.

(Source: Times Now)

Recommended

Loading...
Share