रणवीर सिंह ने अपने संघर्ष के दिनों को किया याद कहा "ऑडशन के समय मैंने कर दी थी उल्टी"

By  
on  

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह ने इंडस्ट्री में बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देकर अपनी एक अलग जगह बना ली है. अपनी हर फिल्म में शानदार प्रदर्शन कर एक्टर ने हमेशा अपने को-स्टार, सीनियर्स और दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. ऐसे में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपने करियर के पहले कुछ ऑडिशन से काफी दिलचस्प खुलासे किए हैं. उन्होंने खुलासा किया कि ऑडिशन के दौरान एक सीन को करते हुए उन्होंने उलटी कर दी थी.

इंटरव्यू के दौरान, रणवीर ने खुलासा किया, “बैंड बाजा बारात के बाद, एक जाने माने फिल्म मेकर के सामने मैं उनके प्रोजेक्ट के लिए ऑडिशन देने पंहुचा था. सीन यह था कि एक शख्स पूरी रात पीने के बाद नशे की हालत में खूब नाचता है. तब उस सीन के लिए मैंने दिल खोलकर डांस किया और अंत में तीव्रता के कारण मैंने उलटी कर दी. फिल्म मेकर ने सोचा कि यह बहुत शानदार था. उन्होंने ने कहा कि कितनी डिटेल मैं सोचा है इस लड़के ने."

(यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह स्टारर '83 में काम करने की बताई असल वजह)

रणवीर अपनी हर फिल्म में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ फिल्म उद्योग के सबसे बड़े नामों में से एक बन गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि शुरू की यात्रा उनके लिए आसान नहीं रही थी. हालांकि, वह अपने संघर्ष के दिनों को बहुत ही शौक से बोलते हैं. उन्होंने कहा, "उन वर्षों ने मुझे अपने जीवन की कुछ सबसे अच्छी यादें दी हैं. इस समय चीजें उड़ रही हैं, लेकिन मैं हमेशा उस समय को याद करूंगा जब मेरे पास कुछ नहीं था. मैं हमेशा बैरल के निचे देखता रहता था कि क्या मुझे फ़ोन आएगा, या फिर मुझे कभी ब्रेक मिलेगा."

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने रिजेक्शन से सीखा है. एक्टर के मुताबिक, उनके अंदर एक्टिंग के लिए जूनून था और मैं एक्टिंग पैसे और फेम के लिए नहीं करना चाहता था. आज, मैं हर अवसर को महत्व देता हूं.

बात करें रणवीर सिंह की अगली फिल्म '83 की तो वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ इसमें नजर आने वाले हैं. कबीर खान द्वारा डायरेक्ट की गयी इस फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ दीपिका ने भी को-प्रोड्यूसर किया है. यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है.

(Source: Femina)

Recommended

Loading...
Share