अक्षय कुमार ने की दरख्वास्त कहा- "बच्चों को जरूर दिखाएं मिशन मंगल"

By  
on  

अक्षय कुमार की मल्टी -स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर अक्षय कुमार ने मीडिया के जरिये सभी से यह दरख्वास्त की है कि वह अपने बच्चों को यह फिल्म जरूर दिखाएं.

अक्षय कुमार ने कहा है "यह फिल्म बच्चों को साइंस के बारे में जानकारी देती है और मेरे लिए यह बड़े गर्व की बात है कि हम पहले लोग हैं, जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पहली स्पेस फिल्म का हिस्सा हैं. मैं आप सभी से ये दरख्वास्त करूंगा कि आप अपने बच्चों को यह फिल्म जरूर दिखाएं. यह एक ऐसी फिल्म है, जो आपको सोचे पर मजबूर करती है. क्योंकि ये एक्सपेरिमेंट के बारे में बात करती है. भले ही आपके बच्चे किसी भी फील्ड में जाएं, लेकिन हर जगह सोचना बहुत जरुरी होता है. जैसे की पुरी तलते हुए यह आईडिया आया कि हम होम साइंस की तकनीक से मार्स पर जा सकते हैं. आपको बता दूं कि यह कहानी इन महिलाओं की है, जिन्होंने इस हिसाब से यह सोचा क्या कर सकते हैं और कैसे कर सकते हैं. मैं कहना चाहूंगा कि जो इसरो ने कर दिखाया है उसका कोई मोल नहीं है. फिल्म करने के दौरान बहुत कमाल की चीजे हैं, जो हमें पता चली. मैं चाहता हूं कि हमारी इंडस्ट्री ऐसी और भी फिल्में बनाये, क्योंकि हमारे देश के अंदर ऐसी-ऐसी कहानी हैं जो अभी तक छुपी हुई हैं."

(यह भी पढ़ें: 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' के बॉक्स ऑफिस क्लैश पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी)

अक्षय ने लॉन्च के खास मौके पर इसरो की महिला वैज्ञानिकों की सराहना की जिन्होंने एमओएम को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के लिए सामान्य ज्ञान को नियोजित किया. जिसकी झलक आप वीडियो में देख सकते हैं.

बात करे फिल्म की तो जगन शक्ति द्वारा डायरेक्ट की गयी 'मिशन मंगल' में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, निथ्या मेनन और शरमन जोशी भी हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत और केप ऑफ गुड फिल्म्स, होप प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस्ड यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share