सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- 'माता-पिता से कभी नहीं कीं सेक्स की बातें'

By  
on  

हर गुजरते साल के साथ बॉलीवुड ऐसी कहानी लेकर आ रहा है, जिन्हें कभी वर्जित माना जाता था. टॉयलेट हाइजीन से लेकर स्पर्म डोनेशन तक, फिल्म निर्माता अब बड़े और महत्वपूर्ण मुद्दों को बड़े पर्दे पर लाने से नहीं कतरा रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली कॉमेडी फिल्म 'खानदानी सफाखाना' एक ऐसे ही विषय 'सेक्स' पर आधारित है. फिल्म में सोनाक्षी इस तीन अक्षर के शब्द के बारे में बात कर करती हुई नजर आने वाली हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्होंने ने अपने माता-पिता के साथ इस विषय पर कभी चर्चा नहीं की है. 

एक जाने माने अखबार को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अपने साथियों और दोस्तों के साथ अपनी बढ़ती उम्र के दौरान सेक्स पर चर्चा की लेकिन कभी भी अपने माता-पिता के साथ नहीं. एक्ट्रेस ने कहा, "बिल्कुल, आज भी बहुत से स्कूलों में सेक्स एजुकेशन नहीं होती और मुझे नहीं लगता कि हमारे स्कूल में भी थी. ये चीजें छुपाई जाती हैं. इसीलिए, बच्चे भी इसे लेकर हैरानी या शर्म महसूस करते हैं. अगर इसे नॉर्मलाइज किया जाता, तो मुझे नहीं लगता कि ऐसा हाल होता. ईमानदारी से कहूं, तो यह फिल्म करने की एक और वजह यही है कि मैं मुंबई में पली-बढ़ी हूं. इतनी मॉडर्न फैमिली से हूं, उसके बावजूद मैं भी उन्हीं लोगों में से एक हूं, जिसने कभी अपने पैरंट्स के साथ इस बारे में बात नहीं की. जब यह मेरे साथ हो सकता है, तो कल्पना कीजिए और कितने करोड़ों लोग होंगे, जो इसके बारे में अपने पैरंट्स तक से बात नहीं कर पाते हैं. यह भी इस फिल्म को करने की एक बड़ी वजह रही."

(यह भी पढ़ें: असमानता पर बोली सोनाक्षी सिन्हा कहा - 'जब अक्षय या सलमान फिल्म करते हैं, तो कोई भी उसे पुरुष-केंद्रित फिल्म नहीं कहता')

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की यह फिल्म इस 2 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: Times of India)

Recommended

Loading...
Share