महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान से नफरत करती थीं बड़ी बेटी पूजा, पिता को छीनने लगाया था आरोप

By  
on  

जाने माने फिल्म मेकर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट के जीवन में उनके पिता का बहुत प्रभाव रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस अपने पिता की लिविंग कॉपी कही जाती हैं. ऐसे में एक पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे उन्होंने सोनी राजदान और उनकी बेटियों को अपनी एक्सटेंटेड फैमिली के रूप में स्वीकार किया.

यह बात सभी जानते हैं कि महेश भट्ट ने दो शादियां की थी, जहां उनकी पहली पत्नी किरण से उन्हें पूजा भट्ट और राहुल भट्ट है, वही उनकी दूसरी पत्नी सोनी राजदान से उन्हें दो बेटियां आलिया और शाहीन हैं. ऐसे में अपने एक पुराने इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने कहा था," शुरू में दूसरी महिला के लिए मेरी मां को छोड़ने की वजह से मैं अपने पिता से नाराज थी. डैड को हमसे छीनने की वजह से मैं सोनी से नफरत करती थी. एक वक्त ऐसा भी था जब मैं उसका नाम सुनते ही गुस्सा हो जाती थी. लेकिन यह मेरी मां ही थी, जिन्होंने मुझे प्रैक्टिकली सोचने के लिए समझाया. वह मुझे कहती थी कि मैं अपने पिता से किसी चीज के लिए नाराजगी या फिर नफरत ना करूं क्योंकि वह दिल से अच्छे इंसान हैं.

अपने पिता के अफेयर की खबर पूजा को किस तरह पता चली इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था "एक दिन मैं जल्दी सो गई थी और उन्होंने सुबह मुझे 1:30 बजे जगाया और मुझसे कहा मैं किसी और महिला से प्यार करता हूं. मेरा उसके साथ अफेयर है और मैं तुम्हें यह बात पहले बताना चाहता हूं. या मेरी मां को पता चलने से पहले उन्होंने मुझे बताया था. इससे पता चलता है कि वह मेरे साथ कितने खुले और ईमानदार हैं.

(यह भी पढ़ें: क्या संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट फिल्म 'गंगूबाई' की शुरू करने वाली हैं शूटिंग ?)

पूजा ने सोनी को स्वीकार करने के बारे में भी बात की और बताया "शुरू में जैसे मैंने आपको बताया कि वह हमारे लिए एक अजनबी थी और मेरी दुश्मन भी थी. लेकिन कहा जाता है ना कि समय हर घाव भर देता है. हमारी बातचीत की शुरुआत में हाय और हेलो से हुई. और तब से उसकी शुरुआत हुई और अब हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. देर से ही सही मगर मेरी मां ने भी सोनी से बात करना शुरू किया. पापा और मैंने कभी दोनों को दोस्त बनाने की कोशिश नहीं की."

आज की तारीख में पूजा अपनी सौतेली बहन आलिया भट्ट की अक्सर प्रशंसा करती हैं. इतना ही नहीं दोनों बहने महेश भट्ट की 'सड़क 2' की रीमके में जल्द साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं.

(Source: Stardust)

Recommended

Loading...
Share