बोनी कपूर के साथ वायरल वीडियो पर उर्वशी रौतेला दिया रिएक्शन, कहा- 'वीडियो को ज्यादा तूल दिया गया'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कुछ महीनों पहले वायरल हुए एक वीडियो पर अब जाकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. दरअसल, यह वीडियो उर्वशी के साथ एक पार्टी में नजर आ रहे बोनी कपूर की है. वीडियो में एक पल ऐसा है, जब बोनी का हाथ उर्वशी की कमर पर देखा जा सकता है. जिसके बाद उनका क्या वीडियो सोशल मीडिया पर रातों-रात वायरल हो गया. तो चलिए आपको बताते हैं इस वायरल हुए वीडियो पर एक्ट्रेस का क्या कहना है.

हाल ही में एक जाने-माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस वीडियो के बारे में खुलकर बात की और कहा है, "इस वीडियो को कुछ ज्यादा ही तूल दिया गया था. ऐसा कुछ नहीं था. वीडियो रातोरात वायरल हो गया. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था. हम एक प्रोजेक्ट पर काम करने वाले थे. मैं उनकी एक फिल्म का हिस्सा बनने वाली थी, जिसे वह सुपरस्टार अजित (Ajith) के साथ कर रहे हैं... हालांकि, अपनी फिल्म की तारीखों की वजह से मैं वो फिल्म नहीं कर सकी. इसलिए, मैं उन्हें पहले से जानती थी क्योंकि मैं उनके साथ एक फिल्म नहीं कर सकी, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मेरा उनके साथ कोई रिश्ता नहीं है."

(यह भी पढ़ें: बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस्ड तमिल ब्लॉकबस्टर 'कोमाली' के हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगे अर्जुन कपूर)

बता दें कि इस वीडियो के कारण फिल्म मेकर बोनी कपूर काफी ट्रोल हुए थे. हालांकि, उनके सपोर्ट में एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा था, "सोशल मीडिया पर मुझे और सम्मानित बोनी कपूर सर के वीडियो को लेकर ट्रोल्स की बाढ़ आ गई, वो एक ट्रू जेंटलमेन हैं. यह देखकर दुख होता है कि सोशल साइट्स पर ऐसा करने से पहले कोई दो बार सोचता तक नहीं है."

(Source: Bollywood Hungama)

Recommended

Loading...
Share